×

योगी से कांपे कठमुल्ले: अब नहीं चलेगा यहां ऐसा, सीएम ने दी कड़ी चेतावनी

सिवान, वैशाली और मधुबनी के विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार करने पहुँचे योगी आदित्यनाथ ने कहा कांग्रेस और राजद फिर से जंगलराज स्थापित करना चाहते हैं। बिहार अपने युवाओं की ऊर्जा और नौजवानों की प्रतिभा के लिये जाना जाता है।

Newstrack
Published on: 29 Oct 2020 1:41 PM GMT
योगी से कांपे कठमुल्ले: अब नहीं चलेगा यहां ऐसा, सीएम ने दी कड़ी चेतावनी
X

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ बिहार की जनसभाओं में कट्टरपंथियों और धर्म के नाम पर महिलाओं और बच्चों का शोषण करने वालों पर जमकर बरसे। एक रैली के मंच से “योगी ने कहा किसी कठमुल्ले के कहने पर फतवा जारी करवा तीन तलाक जैसी कुप्रथा का समर्थन कांग्रेस और राजद के लोग करते थे । यही नहीं ये लोग नाक रगङकर उनके पास जाते थे और कहते थे कि ये जो फतवा जारी हुआ है ।” उन्होंने कहा कि अब समय बदल गया है देश फतवे के अनुसार नहीं संविधान के अनुसार चलेगा। योगी ने भीङ से भी पूछा “आप बताइये ये देश फतवों से चलेगा या संविधान से ।”

ये भी पढ़ें...LoC पर जोरदार हमला: पाकिस्तान ने की नापाक हरकत, आर्मी ने दिया तगड़ा जवाब

युवाओं की ऊर्जा और नौजवानों की प्रतिभा

सिवान, वैशाली और मधुबनी के विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार करने पहुँचे योगी आदित्यनाथ ने कहा कांग्रेस और राजद फिर से जंगलराज स्थापित करना चाहते हैं । बिहार अपने युवाओं की ऊर्जा और नौजवानों की प्रतिभा के लिये जाना जाता है । भाजपा ने कश्मीर से धारा 370 को सदैव के लिये समाप्त कर दिया गया है और अब इस देश की धरती से नक्सलवाद को उखाङ के फेंक देगी ।

चुनाव प्रचार के दौरान कट्टरपंथियों के खिलाफ सीधा हमला कर योगी ने यह साफ कर दिया कि उत्तर प्रदेश हो या फिर बिहार भाजपा अपने मूल एजण्डे पर अभी भी कायम है फिर चाहे वो कश्मीर में 370 का मामला हो या फिर यूपी और बिहार में कट्टरपंथी ताकतों और उनके मंसूबों को खत्म करना हो ।

up cm yogi फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...चर्च में खूनी खेल: ताबड़तोड़ चले एक दूसरे पर चाकू, धड़ से कट गया गला

महिलाओं की सुरक्षा, स्वावलंबन और सम्मान

योगी ने फतवे और मजहब की राजनीति कर यूपी, बिहार या फिर देश में सौहार्द बिगाङने की कोशिश करने वालों को भी अपने आक्रामक रूप से चेतावनी दे दी । उत्तर प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा, स्वावलंबन और सम्मान के लिये मिशन शक्ति अभियान चला रहे योगी ने महिलाओं और बच्चों के अधिकारों और स्वतन्त्रता के मामलों में भेदभाव करने वाले कांग्रेस, राजद और उसके सहयोगी दलों पर भी खूब बरसे ।

उन्होंने कहा कांग्रेस के लोग नहीं चाहते कि नारी गरिमा की रक्षा हो और इसीलिये हमेशा किसी कठमुल्ले के कहने पर तीन तलाक जैसी कुप्रथा का समर्थन करते हुये फतवा जारी होता था कांग्रेस और राजद के लोग नाम रगङकर वहां जाते थे और कहते थे कि ये जो फतवा जारी हुआ है अब इसी के अनुसार देश चलेगा । लेकिन आप बताये ये देश फतवों से चलेगा या संविधान से ।

मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ ने कहा 15 वर्ष पहले कांग्रेस और राजद ने बिहार में जातिवाद और परिवारवाद के नाम पर राजनीति कर जंगलराज को बढावा दिया। जातिवाद और परिवारवाद पार्टियों ने बिहार को युवाओं की ऊर्जा को, प्रतिभा को पूरी तरह से बन्द करने का काम किया जो इस बिहार की पहचान है, आज दुनिया इसकी गवाह है ।

ये भी पढ़ें... जेल में कांपे कैदी: आत्महत्या से दहल उठा यूपी का ये जिला, पुलिस कर रही जांच

Newstrack

Newstrack

Next Story