×

जेल में कांपे कैदी: आत्महत्या से दहल उठा यूपी का ये जिला, पुलिस कर रही जांच

सीतापुर की जिला कारागार में आज हड़कंप मच गया। जेल में दहेज हत्या के मामले में बंद एक कैदी ने बैरक के पीछे फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही जेल अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर पुलिस को घटना की सूचना दी।

Newstrack
Published on: 29 Oct 2020 1:18 PM GMT
जेल में कांपे कैदी: आत्महत्या से दहल उठा यूपी का ये जिला, पुलिस कर रही जांच
X

लखनऊ: सीतापुर जिला कारागार में दहेज हत्या के मामले में बंद एक कैदी ने बैरक के पीछे फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। बैरक में आत्महत्या की सूचना मिलते ही जेल में हड़कंप मच गया। जेल अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए जांच-पड़ताल चल रही है।

ये भी पढ़ें... बिहार में गरजे सीएम योगी, बोले माफियाओं की छाती पर चलवाया बुलडोजर

बीमारी को लेकर कुछ परेशान

प्राप्त जानकारी के अनुसार सीतापुर के मछरेहटा थानाक्षेत्र में रहने वाला सर्वेश और उसका पिता बलराम दोनों ही दहेज हत्या के एक मामले में जिला कारागार में सजा काट रहे है। जिला कारागार में बंद पिता व पुत्र की कोरोना जांच हुई थी जिसमें दोनों ही पाजिटिव पाए गए थे।

इसके बाद जेल प्रशासन ने इन दोनों को जिला कारागार के निकट ही कोरोना संक्रमित कैदियों के लिए बाल बंदी गृह में बनायी गई कोविड बैरक में भेज दिया गया था। बताया जा रहा है कि बीते एक-दो दिन से सर्वेश अपनी बीमारी को लेकर कुछ परेशान था।

jail sitapur फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...पाकिस्तान का बड़ा कबूलनामा: पुलवामा हमले की बात कबूली, बताया बड़ी कामयाबी

कोविड बैरक के भीतर ज्यादा सख्ती नहीं

चूंकि पिता व पुत्र दोनों ही बीमार थे और इनका इलाज चल रहा था तो कोविड बैरक के भीतर ज्यादा सख्ती नहीं थी। जिसके चलते गुरुवार की सुबह सर्वेश कोविड बैरक के पीछे पहुंच गया और वहां फांसी लगा कर जान दे दी।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि जांच-पड़ताल की जा रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

ये भी पढ़ें...चर्च में खूनी खेल: ताबड़तोड़ चले एक दूसरे पर चाकू, धड़ से कट गया गला़

ये भी पढ़ें...कांग्रेस हुई बाहर: भाजपा, सपा-बसपा के बीच कड़ी टक्कर, टूंडला को जीतने की होड़

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story