×

यूपी बम धमाका करने वाला ये शख्स, अब लगा पुलिस के हाथ

उत्तर प्रदेश के सीेएम योगी आदित्यनाथ के राजधानी लखनऊ स्थित सरकारी आवास सहित 50 अन्य इमारतों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले युवक की गिरफ्तारी कर ली गई है।

Vidushi Mishra
Published on: 14 Jun 2020 11:48 AM GMT
यूपी बम धमाका करने वाला ये शख्स, अब लगा पुलिस के हाथ
X

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीेएम योगी आदित्यनाथ के राजधानी लखनऊ स्थित सरकारी आवास सहित 50 अन्य इमारतों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले युवक की गिरफ्तारी कर ली गई है। जानकारी के लिए बता दें कि ये मामला लखनऊ के गौतमपल्ली थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था।

ये भी पढ़ें.... सुशांत पर बड़ी खबर: गर्लफ्रेंड हुई पागल, मौत से लगा इन्हें तगड़ा झटका

आरोपी पुलिस की हिरासत में

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर धमकी देने वाले युवक की पुलिस काफी दिनों से तलाश में थी। हालांकि अब तो आरोपी पुलिस की हिरासत में है।

धमकी देने वाला आरोपी युवक यूपी के गोंडा जिले के छपिया थाना क्षेत्र के टीकर गांव का बताया जा रहा है। एसीपी सेंट्रल अभय कुमार मिश्रा के मुताबिक, आरोपी को गोंडा से गिरफ्तार किया गया है। उसे लखनऊ लाया जाएगा।

ये भी पढ़ें....Sushant Singh Rajput: विरोध के बावजूद हासिल किया मुकाम, लेकिन आज छोड़ गए हमें

मैसेज में लिखा था

बता दें, धमकी मिलने पर लखनऊ के पुलिस आयुक्त सुजीत पांडेय ने जानकारी दी थी कि शुक्रवार दोपहर यूपी 112 के वाट्सएप नंबर पर किसी ने मैसेज भेजकर धमकी दी थी।

इस धमकी वाले मैसेज में लिखा था कि सीएम और 112 सेवा के मुख्यालय समेत 50 अन्य महत्वपूर्ण इमारतों को बम से उड़ा दिया जाएगा।

फिलहाल अभी तक ये तो पता नहीं चल पाया है कि धमकी देने वाले का मकसद क्या था? इस बारे में गोंडा जिले के एसपी प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी देंगे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।

ये भी पढ़ें....सुशांत का बड़ा खुलासा: पुलिस ने दी ये जानकारी, सामने आई मौत की वजह

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story