×

सुशांत पर बड़ी खबर: गर्लफ्रेंड हुई पागल, मौत से लगा इन्हें तगड़ा झटका

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर पूरी इंडस्ट्री को सदमा लग गया है कि आखिर ये क्या हुआ। ऐसे में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को इस खबर ने झकझोर सा दिया है।

Vidushi Mishra
Published on: 14 Jun 2020 11:17 AM GMT
सुशांत पर बड़ी खबर: गर्लफ्रेंड हुई पागल, मौत से लगा इन्हें तगड़ा झटका
X

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर पूरी इंडस्ट्री को सदमा लग गया है कि आखिर ये क्या हुआ। ऐसे में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को इस खबर ने झकझोर सा दिया है। अंकिता सुशांत के सुसाइड की खबर को सुनते ही बौखला सी गई। बता दें, को सुनकर मानों जिंदगी फिल्म एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। हालांकि, फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया था। अंकिता को उनके टूटते इस रिश्ते से बहुत ज्यादा सदमा लगा था, जिसके बाद अंकिता लोखंडे डिप्रेशन में चली गई थी और अपने करियर को भी भूल बैठी थी।

ये भी पढ़ें...अलविदा सुशांत: हमेशा याद आएंगी ये 5 फिल्में, जिसमें निभाया गज़ब का किरदार

नये रिश्ते की भी बुनियाद

अंकिता लोखंडे को सुशांत के सुसाइड की जानकारी फोन पर मिली। जैसे ही उन्हें इस बात का पता चला कि सुशांत ने आत्महत्या कर ली है है, उन्होंने जोर से क्या बोलते हुए चीखते हुए फोन रख दिया।

जी टीवी को फेमस शो पवित्र रिश्ता से सुशांत सिंह और अंकिता लोखंडे के करियर ने नई उड़ान भरी थी। इसी सीरियल से उनकी जिंदगी में एक नये रिश्ते की भी बुनियाद रखी थी।

ये भी पढ़ेंं...अभी-अभी सुशांत की मौत: दिग्गज अभिनेता थे ये, बॉलीवुड को तगड़ा झटका

एक दिन दोनों का ब्रेकअप

इस शो में इनके किरदार के नाम थे- मानव और अर्चना। आज भी दर्शक अंकिता को अर्चना के नाम से ही जानते हैं। एक साथ काम करते हुए ही दोनों नजदीक आए थे।

इसके बाद दोनों ने खुलकर अपने रिश्ते को अपना लिया था। दोनों काफी खुश था लेकिन अचानक एक दिन दोनों का ब्रेकअप हो गया।

ये भी पढ़ें... सुशांत का बड़ा खुलासा: पुलिस ने दी ये जानकारी, सामने आई मौत की वजह

कई दिनों तक डिप्रेशन में

अंकिता और सुशांत का ब्रेकअप ऐसा हुआ कि फिर ये दोनों एक न हो पाए। और अब तो सुशांत इस दुनिया से ही चले गए। इस रिश्ते के खत्म होने के बाद सुशांत तो अपने करियर की होड़ में लग गए, लेकिन अंकिता टूट सी गई थी, और कई दिनों तक डिप्रेशन में चली गई थी।

इसके बाद किसी तरह उन्होंने अपने आप को संभाला और नई जिंदगी को नए सिरे से शुरु किया। लेकिन सुशांत के सुसाइड ने अंकिता को फिर वहीं लाकर खड़ा कर दिया। अंकिता खबर सुनते ही टूट सी गई।

ये भी पढ़ेंं...RIP Sushant: शव लटका रखा घर पर, खौफ में आए बड़े-बड़े दिग्गज एक्टर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story