×

अभी-अभी सुशांत की मौत: दिग्गज अभिनेता थे ये, बॉलीवुड को तगड़ा झटका

मुंबई से बड़ी खबर आ रही है। बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत नें अपने घर में खुदकुशी कर ली है। हालांकि अभी तक किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं मिली है।

Vidushi Mishra
Published on: 14 Jun 2020 9:06 AM GMT
अभी-अभी सुशांत की मौत: दिग्गज अभिनेता थे ये, बॉलीवुड को तगड़ा झटका
X

मुंबई। मुंबई से बड़ी खबर आ रही है। बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत नें अपने घर में खुदकुशी कर ली है। हालांकि अभी तक किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन इस घटना से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमें में है कि आखिर सुशांत सिंह ने ऐसा क्यों किया। सुशांत फिल्म इंडस्ट्री के उभरते कलाकार थे, लेकिन अब उन्होंने मौत को गले लगा लिया।

ये भी पढ़ें.... बड़े काम का KGMU रेडियो स्टेशन, अब तुरंत यहां होगा समस्याओं का समाधान

9 जून सोमवार को मैनेजर की मौत

इससे पहले 9 जून सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रह चुकीं दिशा सालियान ने मुंबई की एक बहुमंजिला इमारत से कूदकर जान दे दी। इस घटना के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना पर सुशांत सिंह राजपूत ने इंस्टा स्टोरी पर दिशा को श्रद्धांजलि दी थी।

ये भी पढ़ें... महाराष्ट्र में अब नहीं लगेगा लॉकडाउन, इस तारीख से पटरी पर दौड़ेगी ट्रेन

मैनेजर के खुदकुशी करने पर सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, "ये बहुत दुखद खबर है। दिशा के परिवार और दोस्तों को मेरी सांत्वना। ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे।"

लेकिन अब सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर लीं। सुशांत एक बहुत ही बेहतरीन कलाकार थे। सुशांत के करियर की शुरूआत बैकअप डांसर के रूप में हुई थी। इनकी पहली फिल्म काई पो चे थे।

‘पवित्र रिश्ता’

इनको सबसे पहले बालाजी टेलीफिल्मस की कास्टिंग टीम ने नोटिस किया, जिसके बाद उनके करियर की शुरूआत ‘किस देश में है मेरा दिल’ नामक सीरियल से हुई। लेकिन जी.टी.वी. का शो ‘पवित्र रिश्ता’ सुशांत के करियर के लिए लकी चार्म साबित हुआ था।

ये भी पढ़ें...कांग्रेस ने कोरोना फैलाने की रची साजिश, इस मंत्री ने लगाया गंभीर आरोप

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत का जन्म पटना, बिहार में हुआ है। उनके पिता सरकारी अधिकारी हैं। उनका परिवार सन् 2000 के शुरूआती समय में दिल्ली में बस गया। सुशांत की 4 बहनें भी हैं जिसमें से एक मीतू सिंह राज्य स्तर की क्रिकेट खिलाड़ी हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की शुरूआती पढ़ाई सेंट कैरेंस हाई स्कूल, पटना से हुई है और इसके आगे की पढ़ाई दिल्ली के कुलाची हंसराज माॅडल स्कूल से हुई है। इसके बाद दिल्ली काॅलेज ऑफ इंजीनियरिंग से उन्होंने मैकेनिल इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी की।

ये भी पढ़ें...भड़की तानाशाह की बहन: गुब्बारों पर आया गुस्सा, दे डाली इस देश को धमकी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story