×

शर्मनाक : यहां जीजा ने दोस्तों के साथ मिलकर साली के साथ कर दिया कांड

यूपी के बलरामपुर में रिश्तो को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक जीजा ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर साली के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दे दिया। सिर्फ इतना ही नहीं आरोपियों ने गैंगरेप के बाद लूट की घटना को भी अंजाम दिया।

Aditya Mishra
Published on: 13 Jun 2019 1:36 PM GMT
शर्मनाक : यहां जीजा ने दोस्तों के साथ मिलकर साली के साथ कर दिया कांड
X

बलरामपुर : यूपी के बलरामपुर में रिश्तो को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक जीजा ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर साली के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दे दिया। सिर्फ इतना ही नहीं आरोपियों ने गैंगरेप के बाद लूट की घटना को भी अंजाम दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें...बलरामपुर: महिला स्वास्थ्यकर्मी ने फार्मासिस्ट पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

ये है पूरा मामला

घटना तुलसीपुर थाना क्षेत्र की है। यहां की रहने वाली पीड़िता ने आरोप लगाया है कि बीते 10 जून को वह अपने घर में अकेली सो रही थी। रात करीब 12:00 बजे उसके जीजा सुरेश सिंह अपने चार साथियों के साथ घर पर पहुंचे और दरवाजा खटखटाया। जब पीड़िता ने दरवाजा खोला तो आरोपी जबरन घर के अंदर घुस गये और दरवाजा बंद कर दिया।

इससे पहले कि पीड़िता कुछ समझ पाती, पांचों दरिंदे पीड़िता पर टूट पड़े और बारी-बारी उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने जब उसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी पिटाई कर दी। सिर्फ इतना ही नहीं पीड़िता का आरोप है कि उसके जीजा सुरेंद्र सिंह ने गले में पहनी सोने की चेन और अंगूठी सहित 45000 नगदी की लूट करके चले गए और धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो तेजाब डाल के जान से मार दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें...बलरामपुर: श्रद्धालुओं से भरी ट्रॉली पलटी, 3 महिलाओं की मौत

जब आरोपी भागने लगे तो पीड़िता ने शोर मचाया। पीड़िता की आवाज सुनकर पड़ोसी भाग रहे आरोपियों के पीछे दौड़े लेकिन उन्हें नहीं पकड़ सके । पीड़ित ने अपने साथ हुई हैवानियत की शिकायत तुलसीपुर थाने में की है।

पीड़िता ने आरोपियों में से दो की पहचान कर ली है । पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पीड़िता ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस ने मनमाने तरीके से घटना के 48 घंटे बाद एफ आई आर दर्ज की है। पीड़िता का यह भी आरोप है कि इससे पहले भी लखनऊ में ऐसी घटना को आरोपी अंजाम दे चुके है।

पूरे मामले पर सीओ क्राइम मनोज कुमार यादव ने बताया कि पुलिस को एक तहरीर प्राप्त हुई थी जिसमें एक महिला ने 5 लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। तहरीर के आधार पर दो नामजद व तीन अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें...बलरामपुर: अधजली लाश के पास से मिले अहम सुराग, पुलिस जांच में जुटीं

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story