×

उत्तराखंड आपदा: NTPC ने लगाया चिकित्सा कैम्प, लोगों का हुआ इलाज

उन्होंने ग्राम के सरपंच से भी बात की और उनको बताया कि एनटीपीसी उनके हर सुख दुख के समय साथ रहेगा और हर संभव मदद भी करता रहेगा।

suman
Published on: 17 Feb 2021 2:41 PM GMT
उत्तराखंड आपदा: NTPC ने लगाया चिकित्सा कैम्प, लोगों का हुआ इलाज
X
एनटीपीसी द्वारा स्थानीय ग्रामवासियों के लिए चिकित्सा शिविर का आयोजन

उत्तराखंड में आपदा प्रभावित क्षेत्र में चल रहे राहत एवं बचाव कार्यों के बीच एनटीपीसी द्वारा स्थानीय ग्रामवासियों के लिए चिकित्सा शिविर का आयोजन किया जा रहा है। चिकित्सा शिविर में ग्रामवासियों के साथ साथ स्कूल व आईटीआई में पढ़ने वाले विद्यार्थियों को भी लाभ मिल रहा है।

हर संभव मदद

शिविर में जरूरतमंद लोगों के लिए दवाइयों के साथ साथ चिकित्सकीय परामर्श भी उपलब्ध कराया जा रहा है। राहत व बचाव कार्यों का जायजा लेने के लिए खुद एम.एस.डी भट्टा मिश्रा, कार्यकारी निदेशक, मानव संसाधन खुद जमीन पर उतर कर स्थानीय लोगों से बात कर के बचाव कार्यों का जायज़ा ले रहे हैं और हर संभव मदद का भी आश्वासन दे रहे हैं। उन्होंने ग्राम के सरपंच से भी बात की और उनको बताया कि एनटीपीसी उनके हर सुख दुख के समय साथ रहेगा और हर संभव मदद भी करता रहेगा।

यह पढ़ें....बर्बाद हो रही किसानों की फसलें: पानी का संकट लाया तबाही, बन्द हुआ रजवाह

यह पढ़ें....काशी को ऑर्गेनिक फॉर्मिंग का हब बनाने की तैयारी, कमिश्नर ने अफसरों को दिया टारगेट

चिकित्सा शिविर

शिविर में उपचार के लिए आए लोगों ने एनटीपीसी द्वारा स्थापित किए, इस शिविर को बहुत मददगार बताया। एनटीपीसी के अधिकारियों ने बताया कि मेडिकल केंप लगातार प्रभावित गाँव में चलते रहेंगे तथा अगला केंप भेंगुल में शुक्रवार को होगा। वहाँ भी एनटीपीसी के डॉक्टरों द्वारा स्थानीय लोगोंं के लिए चिकित्सा शिविर लगाया जाएगा।

यह पढ़ें....यूपी बजट सत्र 2021 कल से: विधानसभा स्पीकर की सभी दलों से अहम अपील, बैठक में कही ये बात

यह पढ़ें....सिंगापुर में नौकरी: फर्जी ऑफर लेटर बनाकर करता था लाखों की ठगी, जमानत खारिज

suman

suman

Next Story