×

रानी की लीक हुई सैंकड़ों न्यूड फोटोज, राजा से झगड़ा होना बताया जा रहा वजह

थाईलैंड के राजा महा वजिरालोंगकोर्न की गर्लफ्रेंड सीनीत वोंगवजिरापकडी की लगभग 1000 तस्वीरें लीक कर दी गई। सूत्रों से सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, इनमें काफी तस्वीरें न्यूड हैं।

Newstrack
Published on: 22 Dec 2020 11:31 AM GMT
रानी की लीक हुई सैंकड़ों न्यूड फोटोज, राजा से झगड़ा होना बताया जा रहा वजह
X
सूत्रों से सामने आई रिपोर्ट के अनुसार,सीनीत की न्यूड फोटोज थाईलैंड में राजशाही के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन कर रहे एक्टिविस्ट को भी भेजी गई हैं।

नई दिल्ली। थाईलैंड के राजा से जुड़ी हैरानी वाली खबर सामने आई है। यहां के राजा महा वजिरालोंगकोर्न की गर्लफ्रेंड सीनीत वोंगवजिरापकडी की लगभग 1000 तस्वीरें लीक कर दी गई। सूत्रों से सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, इनमें काफी तस्वीरें न्यूड हैं। जिसको लेकर ऐसा समझा जा रहा है कि राजा की पत्नी सुथिडा और गर्लफ्रेंड सीनीत के बीच काफी झगड़े की वजह से फोटोज वायरल की गई हैं। इसके साथ ही सुथिडा थाईलैंड की रानी भी हैं।

ये भी पढ़ें...400 साल पहले इस राजा ने बसाया था गोंडा नगर, ऐसे खत्म हुआ 80 कोस का राज्य

गर्लफ्रैंड को जेल में बंद कर दिया

ऐसे में थाईलैंड के राजा की गर्लफ्रैंड सीनीत की तस्वीरें ऐसे समय पर वायरल हुई हैं, जब वे जेल से बाहर निकलकर वापस राजा के पास पहुंची हैं। बीते साल आश्चर्यजनक रूप से गर्लफ्रैंड को जेल में बंद कर दिया गया था। साथ ही उन रानी की छवि खराब करने का गंभीर आरोप भी लगाया गया था।

सूत्रों से सामने आई रिपोर्ट के अनुसार,सीनीत की न्यूड फोटोज थाईलैंड में राजशाही के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन कर रहे एक्टिविस्ट को भी भेजी गई हैं। बताया जा रहा कि ये तस्वीरें 2012 से 2014 के बीच खींची गई हैं। हालाकिं ऐसा समझा जा रहा है कि खुद सीनीत ने ही इन फोटोज को क्लिक किया था।

queen फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...International Tiger Day: इसीलिए है ये जंगल का राजा, खूबियां कर देंगी आपको हैरान

तीनों पत्नियों के साथ उनका तलाक

बता दें, थाईलैंड की राजशाही के आलोचक रहे ब्रिटिश पत्रकार मैकग्रेगर मार्शल को भी सीनीत की फोटोज भेजी गईं। जानकारी के मुताबिक, थाईलैंड के 68 साल के राजा ने वजिरालोंगकोर्न ने 2019 में सुथिडा से शादी की थी, जिन्हें रानी का दर्जा मिला है। वहीं इससे पहले भी राजा ने तीन शादियां की थीं और उनके सात बच्चे हैं। लेकिन पुरानी तीनों पत्नियों के साथ उनका तलाक हो गया।

इसके अलावा 42 साल की सुथिडा और 35 साल की सीनीत, दोनों ही राजा के महल में सीनियर ऑफिसर के रूप में काम की हैं। जबकि सुथिडा ने इससे पहले थाई एयरवेज में फ्लाइट क्रू के रूप में भी काम किया था,उस समय सीनत आर्मी नर्स थीं।

ये भी पढ़ें...ये अभिनेत्रियां रखती हैं राजा महाराजाओं के परिवार से संबंध, जीती है ऐसी लाइफ

Newstrack

Newstrack

Next Story