ब्लास्ट से दहला देश: लगातार हुए चार धमाके, घरों से निकल कर भागे लोग

राजधानी काबुल में एक के बाद एक लगातार चार बम धमाके हुए। बम ब्लास्ट से डर कर लोग इधर उधर भागने लगे तो वहीं सुरक्षा एजेंसियां एलर्ट पर हो गयी।

नई दिल्ली: कोरोना संकट के बीच बड़े धमाकों की गूँज से देश सहम गया। मिली जानकारी के मुताबिक, अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में एक के बाद एक लगातार चार बम धमाके हुए। बम ब्लास्ट से डर कर लोग इधर उधर भागने लगे तो वहीं सुरक्षा एजेंसियां एलर्ट पर हो गयी। ये चारों धमाके आज सुबह काबुल के पीडी-4 में ताहिया मस्कान क्षेत्र में हुए। अभी तक किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है।

काबुल में लगातार चार बम धमाके

एक ओर दुनिया के तमाम देश कोरोना वायरस से परेशान है, वहीं अफगानिस्तान की राजधानी में लोग आतंक के खौफजदा है। यहां के नागरिक आतंकियों से सुरक्षित नहीं है। इसका एक उदाहरण आज देखने को मिला जब शहर में लगातार चार बम ब्लास्ट हुए।

हालंकी जानमाल के नुकसान को लेकर अभी तक कोई खबर सामने नहीं आई है लेकिन एक के बाद एक ब्लास्ट से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

ये भी पढ़ेंः जहाज पर मिसाइल अटैक: दर्जनों की हुई मौत, लगी भीषण आग

हमलावरों का लक्ष्य एनडीएस वाहन

सुरक्षा अधिकारियों ने इन ब्लास्ट को लेकर जानकारी दी कि हमलावरों का लक्ष्य एनडीएस वाहन थे। धमाके काबुल के पीडी-4 क्षेत्र के अंतर्गत ताहिया मसकन इलाके में हुए।

ये भी पढ़ेंः आ गई नई गाइडलाइन, इन शर्तों के साथ किए जाएंगे होम आइसोलेशन

फरवरी में भी हुआ था ब्लास्ट, 5 मिलिट्री जवानों की मौत

गौरतलब है कि इसके पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके है। इसी साल फरवरी में भी काबुल के पीडी-5 स्थित मार्शल फहीम मिलिट्री एकेडमी पर फिदायनी हमला हुआ था। हमले में 5 मिलिट्री जवानों और दो स्थानीय लोगों की मौत हो गयी थी और कई घायल हुए थे। बता दें कि ये हमला उस वक्त हुआ था जब कर्मचारी और कैडेट एकेडमी जा रहे थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App