×

काटी 50 की गर्दन: आतंकियों की करतूत से कांप उठे सारे देश, रेतकर मार डाला

50 से ज्यादा लोगों के सिर कलम करने वाले कट्टरपंथी मुस्लिम आतंकियों ने महिलाओं और बच्चों का अपहरण कर लिया। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस दौरान बंदूकधारी आतंकी अल्लाहू अकबर के नारे लगा रहे थे।

Newstrack
Published on: 11 Nov 2020 9:09 AM GMT
काटी 50 की गर्दन: आतंकियों की करतूत से कांप उठे सारे देश, रेतकर मार डाला
X
काटी 50 की गर्दन: आतंकियों की करतूत से कांप उठे सारे देश, रेतकर मार डाला

नई दिल्ली: कट्टरपंथी पंथी मुस्लिम आतंकियों का एक और घिनौना चेहरा सामने आया है। जिसमें अफ्रीकी देश मोजांबिक के काबो डेलडागो प्रांत में कट्टरपंथी मुस्लिम आतंकियों ने एक फुटबॉल के मैदान में 50 से ज्यादा लोगों के सिर कलम कर दिए। इतना ही नहीं उन्होंने उनके धड़ों को टुकड़ों में काट दिया। बताया जा रहा है कि बर्बरतापूर्ण की गई इस हत्या में कम से कम 15 बच्चे भी शामिल हैं। यह घटना बहुत दर्दनाक बताई जा रहा है।

जंगलों और फुटबॉल मैदान में पाए गए हैं शव

मिली खबर के अनुसार ये शव गांव के पास के जंगलों और गांव के पास स्थित फुटबॉल मैदान में पाए गए हैं। मोजांबिक की सरकारी मीडिया के अनुसार आतंकवादियों ने सोमवार को कई गांवों में हमला किया। इसके बाद लोगों को फुटबॉल के मैदान में ले गए। यहां क्रूरता के साथ उनकी हत्या की गई।

Mozambique Slaughtering in football ground-2

ये भी देखें: सुन हिल जाएगा बॉलीवुड: ये एक्टर बने बकरी चोरी, एक दिन में चुराई 8 बकरियां

आतंकी अल्लाहू अकबर के नारे लगा रहे थे

50 से ज्यादा लोगों के सिर कलम करने वाले कट्टरपंथी मुस्लिम आतंकियों ने महिलाओं और बच्चों का अपहरण कर लिया। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस दौरान बंदूकधारी आतंकी अल्लाहू अकबर के नारे लगा रहे थे। उन्होंने ग्रामीमों के घरों को भी आग के हवाले कर दिया।

ये भी देखें: धनतेरस की धूम ही धूम: देखें इन न्यू ज्वेलरी कलेक्शनों को, दिल आ जाएगा आपका

2017 से ही ऐसे लगातार हो रहे हमले

बता दें कि काबो डेलडागो प्रांत में आईएसआईएस आतंकी 2017 से ही ऐसे हमले करते रहे हैं। उस समय 200 से ज्यादा लोगों की हत्या की गई थी। 2017 से अबतक कम से कम 2,000 लोग मारे गए हैं और 4,00,000 से अधिक बेघर हो गए हैं।

दो देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story