×

पाकिस्तान की बर्बादी शुरू! अभी-अभी बंद हो गई अब ये सेवा

भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था की हालत दिन पर दिन बिगड़ती जा रही है। वहां के लोग पैसों की तंगी से जूझ रहे हैं।

Roshni Khan
Published on: 28 Aug 2023 1:59 PM GMT
पाकिस्तान की बर्बादी शुरू! अभी-अभी बंद हो गई अब ये सेवा
X

इस्लामाबाद: भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था की हालत दिन पर दिन बिगड़ती जा रही है। वहां के लोग पैसों की तंगी से जूझ रहे हैं। लोगो का बहुत बुरा हाल हो रहा है। खाने-पीने की सभी चीजें आसमान छु रही हैं।

इन सब के बीच पाकिस्तान ने अमन एंबुलेंस की सेवाओं को थोड़े समय के लिए बंद कर दिया है क्योंकि सिंध सरकार के पास फंड की कमी है। ये बात अमन फाउंडेशन के एक अधिकारी ने बताई है।

ये भी देखें:आजम औरतों के आंसुओं की सजा ही भुगत रहे हैं, जयाप्रदा का बड़ा बयान

सिंध सरकार और अमन फाउंडेशन के बीच हुई सरकारी निजी भागीदारी के बाद एंबुलेंस सेवा का नाम बदलकर सिंध मेडिकल एंड रेस्क्यू सर्विस रखा गया था। अमन फाउंडेशन के स्वास्थ्य सेवा के निदेशक खकान सिकंदर ने कहा कि वह कुछ महीनों के लिए अपनी सेवाओं को घटा रहे हैं।

सिकंदर ने बताया कि सेवाओं को शुक्रवार से अस्थायी तौर पर बंद कर दी गई हैं। वैसे तो, उन्हें उम्मीद है कि आने वाले कुछ दिनों में फंड जारी कर दिए जाएंगे। लेकिन सिंध के सीएम मुर्तजा वहाब ने एक वीडियो मैसेज में कहा कि एंबुलेंस सेवाओं को बंद करने वाली खबरें गलत है।

ये भी देखें:रिलायंस ने बनाया सबसे बड़ा रिकॉर्ड, इसके सामने सरकार भी रह गई पीछे

सीएम मुर्तजा वहाब ने कहा कि धन से संबंधित एक सारांश सीएम मुराद अली शाह को भेज दिया गया है। सीएम की मंजूरी के बाद फंड को जल्द ही जारी कर दिया जाएगा। उन्होंने ये भी कहा कि सिंध सरकार चाहती है कि सेवा जारी रहे।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story