×

अमेरिका में हमलाः सुपरमार्ट में ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस अधिकारी समेत 10 की मौत

कोलोराडो में ग्रॉसरी स्टोर पर बंदूकधारी ने अचानक हमला कर दिया। किंग सोपर्स स्टोर में हुए इस हमले में कई पुलिस कर्मी और आम लोगों के मारे जाने की खबर है।

Shivani
Published on: 23 March 2021 3:41 AM GMT
अमेरिका में हमलाः सुपरमार्ट में ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस अधिकारी समेत 10 की मौत
X

नई दिल्ली: अमेरिका ने स्थित कोलोराडो में हमला हो गया। सोमवार को ग्रॉसरी स्टोर पर बंदूकधारी ने पुलिस अधिकारी सहित कई लोगों की हत्या कर दी। यूएस में इस बीच कई बार सड़क पर हमले हुए। इसी कड़ी में राज्य की राजधानी डेनवर के उत्तर-पश्चिम में 50 किलोमीटर दूर बोल्डर में किंग सोपर्स स्टोर में हुई घटना के बाद पुलिस कमांडर केरी यामागुची ने घटना में शामिल एक व्यक्ति घायल हो गया है और हिरासत में है।

कोलोराडो में ग्रॉसरी स्टोर में फायरिंग

मामला, कोलोराडो में ग्रॉसरी स्टोर पर बंदूकधारी ने अचानक हमला कर दिया। किंग सोपर्स स्टोर में हुए इस हमले में कई पुलिस कर्मी और आम लोगों के मारे जाने की खबर है, वहीं कई लोग घायल हुए। हमले में शामिल एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया।

ये भी पढ़ेँ- भारत-पाकिस्तान की बैठक- ढाई साल बाद आमने-सामने, इस मुद्दे पर होगी वार्ता

हमलावर हिरासत में, कई लोग घायल

इस हमले के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। बोल्डर काउंटी के डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी माइकल डोगर्टी ने हमले की जानकारी देते हुए बताया कि हमले में जो भी लोग मारे गए हैं, उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है। वहीं अफसर ने कितने लोग घायल हुए और कितने मारे गए उसका आधिकारिक एलान नहीं किया। फ़िलहाल सभी घायलों को इलाज के लिए भेज दिया गया है।

10 लोगों की मौत की खबर, आधिकारिक पुष्टि नहीं

बताया जा रहा है कि सुपरमार्केट में हुई फायरिंग में 10 लोगों की मौत हो गयी। जिसके बाद एक शख्स को पुलिस सुपरमार्केट से लेकर बाहर निकली, उसके हाथों में हथकड़ी लगी गयी थीं और वह खून से सना हुआ था। संदिग्ध का भी इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ेँ- नक्सलियों का हमला- छत्तीसगढ़ में मचाया आतंक, जवान हुआ शहीद

पुलिस मामले की जांच कर रही है। बोल्डर के किंग सोपर्स स्टोर में फायरिंग क्यो की गई, हमलावर का मकसद क्या था, इसकी भी पड़ताल की जा रही है। इस पूरी वारदात का वीडियो फुटेज भी वायरल हो रहा है, जिसमें कई लोग जमीन पर गिरे हुए हैं। वो ज़िंदा है या नहीं, कहा नहीं जा सकता है।

Shivani

Shivani

Next Story