×

पोर्न स्टार का बुरा हाल: सालो से पड़ी है सुरंग में, होती सबसे ज्यादा सर्च

किसी जमाने में दुनिया में सफल पोर्न स्टार के रुप में जानी जाती थी ये एक्ट्रेस जेनी ली उर्फ स्टीफनी सैडोरा। लेकिन दुनियाभर में फेमस ये पार्न स्टार एक सुरंग में मिली है। मीडिया के एक टीवी चैनल ने पूर्व पोर्न स्टार जेनी ली को अमेरिका के लास वेगास की एक सुरंग से ढूंढ निकाला।

Vidushi Mishra
Published on: 21 Aug 2019 10:39 AM GMT
पोर्न स्टार का बुरा हाल: सालो से पड़ी है सुरंग में, होती सबसे ज्यादा सर्च
X
पोर्न स्टार का बुरा हाल : सालो से पड़ी है सुरंग में, होती हैं सबसे ज्यादा सर्च

नई दिल्ली : किसी जमाने में दुनिया में सफल पोर्न स्टार के रुप में जानी जाती थी ये एक्ट्रेस जेनी ली उर्फ स्टीफनी सैडोरा। लेकिन दुनियाभर में फेमस ये पार्न स्टार एक सुरंग में मिली है। मीडिया के एक टीवी चैनल ने पूर्व पोर्न स्टार जेनी ली को अमेरिका के लास वेगास की एक सुरंग से ढूंढ निकाला। 37 साल की जेनी ली कुछ साल पहले एक सफल एडल्ट एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती थी।

यह भी देखें... होंगे 4 बड़े ऐलान: मोदी की राहत पैकेज बूटी, दूर होगीं सारी समस्याएं

पोर्न स्टार अभी भी 119वें नंबर पर

ये पोर्न स्टार लॉस वेगास की सुरंग में तब मिली जब एक डच टीवी सुरंगों पर डॉक्यूमेंट्री बना रही थी। दरअसल शहर को बाढ़ से बचाने के लिए सुरंगें बनाई गई हैं जिसमें बेघर लोग रहने लगे। ये सुरंग लगभग 320 किमी लंबी है। जहां इस सुरंग में करीब 300 लोग रह रहे हैं जिनमें से आधे से ज्यादा ड्रग एडिक्ट हैं।

जेनी ली उर्फ स्टीफनी सैडोरा

आपको बता दें, एक आंकड़े के मुताबिक, इस वक्त भी एडल्ट स्टार के बीच जेनी ली की रैंकिंग 119वें नंबर पर है। एक वेबसाइट पर आज भी उन्हें 45 हजार लोग सब्सक्राइब करते हैं। लेकिन अब जेनी ली को चमकते हुए लॉस वेगास शहर की एक अंधेरी सुरंग में रहना पड़ रहा है। इसके साथ ही जेनी ली ने यह भी कहा है कि वह अब सुरंग से बाहर नहीं आएंगी।

यह भी देखें... अश्लील बाबा का गंदा वीडियो! सच सामने आते ही हो गया रफूचक्कर

जेनी ली कहती हैं कि उसे जो चाहिए, सबकुछ इस सुरंग में है। उन्होंने कहा- सुरंग में रहने वाले लोगों में अधिक अपनापन है, मैंने यहां सच्चे दोस्त बनाए हैं। लेकिन यह साफ नहीं हो पाया है कि किस स्थिति में जेनी को सुरंग में रहने के लिए आना पड़ा।

आपकों बता दें कि लॉस वेगास की सुरंगों में जिंदगी जीना आसान नहीं है। कई बार पुलिस सर्च अभियान चलाती है तो दूसरी ओर बाढ़ से भी खतरा बना रहता है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story