×

इतना बड़ा पक्षी: हवा में उड़ा ले गया शार्क, खुला रह गया सभी का मुंह

शार्क को समुद्र में देखकर अच्छे-अच्छों की हालत खराब हो जाती हैं, पसीन छुटने लगते हैं, सोचिये वहीं शार्क अगर समुद्र की जगह आकाश में हो तो क्या होगा। डर से ना जाने क्या क्या गिला कर जाएंगे।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 3 July 2020 12:42 PM GMT
इतना बड़ा पक्षी: हवा में उड़ा ले गया शार्क, खुला रह गया सभी का मुंह
X

नई दिल्ली शार्क को समुद्र में देखकर अच्छे-अच्छों की हालत खराब हो जाती हैं, पसीन छुटने लगते हैं, सोचिये वहीं शार्क अगर समुद्र की जगह आकाश में हो तो क्या होगा। डर से ना जाने क्या क्या गिला कर जाएंगे। हुआ यूं कि सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शार्क हवा में उड़ रही है। कहने का मतलब की शार्क को एक पक्षी अपने पंजों में दबाकर उड़ रहा है। समुद्र के किनारे पर मौजूद लोगों के जब ये नजारा देखा तो उनके होश उड़ गए। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

यह पढ़ें...Weather Alert: अचानक बदला मौसम, लोगों को मिली बड़ी राहत



पक्षी के पंजे में सार्क

इस वीडियो में एक बड़ा सा पक्षी अपने पंजे में शार्क लेकर उड़ा जा रहा है। ये वीडियो किसी बीच का है। जो अमेरिका के मायर्टल बीच का बताया जा रहा है। जिस वक्त पक्षी अपने पंजों में शार्क को लेकर हवा में उड़ रहा है और नीचे से लोग उसे देख रहे हैं। इस वीडियो को ट्रैकिंग शार्क्स (Tracking Sharks) नाम के ट्वीट यूजर ने शेयर किया है।

लोगों का उड़ा होश

ये वीडियो लोगों के होश उड़ाने के लिए काफी है वीडियो में देखा जा सकता है कि शिकारी पक्षी अपने पंजों से लटकती मछली के साथ समुद्र तट पर उड़ रहा है। वीडियो में देखा सकते हैं मछली पक्षी के चंगुल से निकलने की कोशिश कर रही है। लेकिन पक्षी की मजबूत पकड़ के कारण वह छूटने में नाकाम रही। इस दृश्य को देखकर लोगों हैरान रह गए।

यह पढ़ें...अभी-अभी दर्दनाक हादसा: 19 श्रद्धालुओं की गई जान, शोक में डूबा देश



लोग दे रहे ऐसा रिएक्शन-जानें पक्षी का नाम

ट्रैकिंग शार्क्स ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'किसी को भी पता है कि यह किस प्रकार का पक्षी है और क्या यह शार्क पकड़ी है।' इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं मछली पक्षी के चंगुल से निकलने की कोशिश कर रही है।



30 जून को शेयर किए गए इस वीडियो पर 61 मिलियन व्यूज आ चुके हैं।वहीं, अब तक 21 हजार से ज्यादा लाइक्स और 7 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं। हजार से ज्यादा लोग ट्विटर पर रिएक्शन्स दे चुके हैं।



एक यूजर ने लिखा, ' ये एक लेडीफिश है!' एक यूजर ने इस वीडियो को देखने के बाद कहा, आम सहमति से ऐसा लगता है कि यह एक ओस्प्रे है - एक बड़ा रैप्टर जो मछली को मछली को खाता है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story