×

अभी-अभी दर्दनाक हादसा: 19 श्रद्धालुओं की गई जान, शोक में डूबा देश

शुक्रवार यानी आज पाकिस्तान में बड़ा भयानक हादसा हो गया है। इस हादसे में 19 सिख श्रद्धालुओं की मौत हो गई है, साथ ही अन्य आठ लोगों के घायल होने की भी जानकारी मिली है।

Newstrack
Published on: 3 July 2020 12:10 PM GMT
अभी-अभी दर्दनाक हादसा: 19 श्रद्धालुओं की गई जान, शोक में डूबा देश
X
अभी-अभी दर्दनाक हादसा: 19 श्रद्धालुओं की गई जान, शोक में डूबा देश

लाहौर। शुक्रवार यानी आज पाकिस्तान में बड़ा भयानक हादसा हो गया है। इस हादसे में 19 सिख श्रद्धालुओं की मौत हो गई है, साथ ही अन्य आठ लोगों के घायल होने की भी जानकारी मिली है। फिलहाल बता दें, इसकी सूचना स्थानीय मीडिया ने दी है। इसके साथ ही ये भी पता चला है कि ये सभी सिख श्रद्धालु पाकिस्तान के रहने वाले थे।

ये भी पढ़ें... मारे हजारों चीनी सैनिक: अकेले आखिरी दम तक लड़ी लड़ाई, मोदी ने बताई गाथा

हादसा पाकिस्तान के शेखपुरा जिले में हुआ

जानकारी मिली है कि ये भयंकर दर्दनाक हादसा पाकिस्तान के शेखपुरा जिले में हुआ है। साथ ही ये बताया जा रहा है कि यह हादसा रेलवे क्रॉसिंग पर हुआ, जहां कोई गेट नहीं है।

मिली जानकारी के अनुसार, 15 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें...विकास दुबे के लखनऊ कृष्णानगर स्थित आवास पर पुलिस ने मारा छापा, देखें तस्वीरें

यह हादसा उस समय हुआ

स्थानीय सूत्रों से बताया जा रहा है कि यह हादसा उस समय हुआ, जब लाहौर से 60 किलोमीटर की दूरी पर फारूकाबाद में एक रेलवे क्रॉसिंग से निकल रही थी। तभी छोटी बस की टक्कर सामने से आ रही शाह हुसैन एक्सप्रेस से हो गई।

इस बारे में स्थानीय आला अधिकारियों ने बताया कि ट्रेन कराची से लाहौर जा रही थी और यह हादसा तकरीबन दोपहर डेढ़ बजे के आस-पास हुआ है।

साथ ही इवैक्यूई ट्रस्ट प्रॉपर्टी बोर्ड (ईटीपीबी) के प्रवक्ता आमिर हाशमी ने हादसे के बारे में बताया कि टक्कर में कम से कम 29 लोग, जिनमें से ज्यादातर पाकिस्तानी सिख थे, जोकि मारे गए हैं।

ये भी पढ़ें...भूकंप के ताबड़तोड़ झटके: थर-थर कांप उठा पूरा देश, लोग तुरंत निकले घरों से

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story