कोरोना वायरस से संक्रमित बोरिस जॉनसन अस्पताल में भर्ती, जानें कैसी है उनकी सेहत

कोरोना वायरस ने दुनियाभर में तबाही मचा रखी है। दुनिया में अब तक 12.70 लाख से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं, तो वहीं 60 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस ने दुनियाभर में तबाही मचा रखी है। दुनिया में अब तक 12.70 लाख से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं, तो वहीं 60 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। अब इस बीच कोरोना वायरस से संक्रमित ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

ब्रिटिश प्रधानमंत्री कार्यालय ने जानकारी दी है कि रविवार देर रात बोरिस जॉनसन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ब्रिटिश पीएम कार्यालय के मुताबिक जॉनसन में कोरोना वायरस के लक्षण अभी भी दिखाई दे रहे हैं और उन्हें टेस्ट के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें…कोरोना के खिलाफ जंग में खत्म हुई राजनीति तल्खी, मदद करने में आगे हैं ये नेता

ब्रिटिश प्रधानमंत्री कार्यालय के मुताबिक डॉक्टरों की सलाह के बाद पीएम बोरिस जॉनसन को अस्पताल ले जाया गया है। प्रधानमंत्री कार्यालय ने इसे एहतियात के तौर पर उठाया गया कदम बताया है। साथ ही कहा है कि इमरजेंसी जैसे हालात नहीं हैं।

गौरतलब है कि ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के कोरोना वायरस की चपेट में आने के बारे में 27 मार्च को पता चला था। ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन का कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया था जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था।

यह भी पढ़ें…CM योगी ने कोविड-19 फंड में दिए 1 करोड़ और 1 माह की सैलरी

प्रिंस कोरोना संक्रमित

इससे पहले ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स भी कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए थे। उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। क्लेरेंस हाउस ने घोषणा की थी कि प्रिंस चार्ल्स का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है, लेकिन उनका स्वास्थ्य ठीक है। 71 वर्षीय प्रिंस चार्ल्स का कोरोना वायरस का टेस्ट स्कॉटलैंड में किया गया था।