पाकिस्तान की हरकत: कोरोना के संकट में PoK में राहत सामग्री बेच रहे पाक अधिकारी

कोरोना के इस संकट की घड़ी में भी पाकिस्तान और उसके अधिकारी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इस मुश्किल के वक्त में भी पाकिस्तानी अधिकारी पीओके में गरीबों को राहत सामग्री बेच रहे हैं।

पाकिस्तान की हरकत: कोरोना के संकट में PoK में राहत सामग्री बेच रहे पाक अधिकारी

पाकिस्तान की हरकत: कोरोना के संकट में PoK में राहत सामग्री बेच रहे पाक अधिकारी

इस्लामाबाद: पूरी दुनिया में कोरोना वायरस ने अपने पैर पसार रखे हैं। इससे भारत और पाकिस्तान भी अछूते नहीं हैं। कोरोना के इस संकट की घड़ी में भी पाकिस्तान और उसके अधिकारी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इस मुश्किल के वक्त में भी पाकिस्तानी अधिकारी पीओके में गरीबों को राहत सामग्री बेच रहे हैं।

नागरिकों को दुकानों से खरीदना पड़ रहा सरकारी राशन

दरअसल, एक समाचार एजेंसी के मुताबिक पाकिस्तानी अधिकारी जो राहत सामग्रियां गरीबों को दे रहे हैं वे खुदरा दुकानों में बेची जा रही हैं। इस सामानों में राहत सामग्री और आवश्यक खाद्य सामग्रियां शामिल हैं। वहां पर नागरिकों को सरकारी राशन तक भी दुकानों से खरीदनी पड़ रही है।

यह भी पढ़ें: टेलीकॉम कंपनियां दे रहीं ये सुविधाएं, लॉकडाउन में दूर रहकर भी जुड़े रहेंगे अपनों से

सरकार से नहीं मिल रही कोई भी मदद

पीओके के नागरिक ने समाचार एजेंसी से बताया कि उन्हें कोई भी सरकारी मदद नहीं मिल रही है और उन्हीं के सामने ही सरकारी राशन को निजी दुकानदारों को बेच दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि उन्हें अधिकारियों की ओर से कहा गया है कि जिला कलेक्टर लोगों के मोबाइल नंबर नोट कर लेंगे और ट्रक आने पर उन्हें बताया जाएगा। इसके बाद भी उनके पास कोई जानकारी नहीं दी जा रही।

उस नागरिक ने बताया कि वे लगातार प्रक्रिया को बदनाम कर रहे हैं और हमारे साथ लगातार धोखाधड़ी की जा रही है। उधर एक जिला अधिकारी ने ऐलान किया है कि हम समय को बर्बाद न करने के लिए खुदरा दुकानों में सीधे राहत सामग्री भेज रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ऐसे बदली कॉमेडी किंग की लाइफ, इस शो से की थी अपनी शुरूआत

 लोग सरकार से कर रहे ये अपील

सामग्री लेने के लिए दुकानों के आसपास लोगों की भीड़ इकट्ठा हो रही है। भीड़ में खड़े एक शख्स ने कहा कि हमारी सरकार से बस इतनी अपील है कि वह आटे की आपूर्ति कर दें। लॉकडाउन की वजह से माल की आपूर्ति बाधित हुई है। लेकिन जरूरी वस्तुएं हमारे पास पर्याप्त मात्रा में मौजूद होनी चाहिए।

दुनियाभर में कोरोना वायरस का संकट छाया हुआ है। सभी सरकारें अपने नागरिकों के लिए आवश्यक वस्तुएं, राहत सामग्री और मेडिकल उपकरण की आपूर्ति करने में लगी हुई है तो वहीं पाकिस्तान इस कठिन समय में भी अपने नागरिकों के बारे में नहीं सोच रहा।

यह भी पढ़ें: योगी सरकार का बड़ा फैसला, इस डेट के बाद विदेश से UP लौटे लोग तुरन्त करें संपर्क