कोरोना पॉजिटिव ब्रिटिश पीएम जॉनसन की हालत बिगड़ी, ICU में किया गया भर्ती

ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की हालत बिगड़ गई है जिसके बाद सोमवार देर रात उन्हें अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया। रविवार को प्रधानमंत्री में फिर कोरोना के लक्षण दिखाई देने के बाद उन्हें टेस्ट के लिए अस्पताल ले जाया गया था।

नई दिल्ली: ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की हालत बिगड़ गई है जिसके बाद सोमवार देर रात उन्हें अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया। रविवार को प्रधानमंत्री में फिर कोरोना के लक्षण दिखाई देने के बाद उन्हें टेस्ट के लिए अस्पताल ले जाया गया था। 10 दिन पहले बोरिस जॉनसन के कोरोना से पीड़ित होने की पुष्टि हुई थी।

ब्रिटिश मीडिया के मुताबिक बोरिस जॉनसन को आईसीयू में भर्ती कराया गया है। इसके बाद ब्रिटेन के विदेश मंत्री डोमिनिक राब ने फिलहाल उनका कार्यभार संभाल लिया है।

यह भी पढ़ें…जानिए क्यों ट्विटर पर भिड़े केजरीवाल और गौतम गंभीर, जमकर छोड़े तीर

बता दें कि इससे पहले सोमवार को बोरिस मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल गए थे जिसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी थी। उन्होंने ट्वीट किया था कि मैं एनएचएस के सभी होशियार स्टाफ का आभार जताना चाहता हूं जो इस कठिन वक्त में मेरा और अन्य लोगों का ख्याल रख रहे हैं। हर कोई सेफ रहें और एनएचएस और जिंदगियां बचाने के लिए कृपया घरों में रहें।

यह भी पढ़ें…भारतीय मूल के वकील ने चीन पर लगाया बड़ा आरोप, की ये मांग

जॉनसन ने लिखा कि डॉक्टर की सलाह पर कल (रविवार) रात मैं कुछ रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल गया था, क्योंकि मुझमें अभी भी कोरोना के लक्षण हैं। मैं अपनी टीम के संपर्क में हूं, क्योंकि हम साथ मिलकर इस वायरस से लड़ेंगे और हर किसी को सुरक्षित रखेंगे।