×

कोरोना से हालात हुए बेकाबू, टॉयलेट में बैठे-बैठे लोगों की हो रही मौत, बुलाई गई सेना

नौबत यहां तक आ पहुंची है कि विदेश मंत्री लुगी डी मैओ को लोगों से फेसबुक वीडियो के जरिये अपील करनी पड़ रही है कि अब सेना को बुलाया जाना चाहिए ताकि वे डॉक्टर्स और नर्स की हेल्प करें।

Newstrack
Published on: 14 Nov 2020 8:16 AM GMT
कोरोना से हालात हुए बेकाबू, टॉयलेट में बैठे-बैठे लोगों की हो रही मौत, बुलाई गई सेना
X
उन्होंने ये भी कहा कि इटली की केंद्रीय सरकार को तुरंत इस मामले को संज्ञान में लेकर हस्तक्षेप करना चाहिए क्योंकि अब हमारे पास समय नहीं समय नहीं बचा है।

नई दिल्ली: भारत और अमेरिका के बाद इटली में भी कोरोना वायरस के केस एक बार फिर से बढने लगे हैं। यहां हालात कितने ज्यादा खराब हो चुके हैं इस बात का अंदाजा आप इससे भी लगा सकते हैं कि टॉयलेट में बैठने के बाद लोग उठ नहीं पा रहे हैं और गिरकर वहीं पर उनकी मौत हो जा रही है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसको लेकर लोग बेहद गुस्से में हैं। इस वीडियो के अंदर एक मरीज के शव को हॉस्पिटल के टॉयलेट में देखा जा सकता है।

बताया जाता है कि मृत व्यक्ति कोरोना से पीड़ित था। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, मृत व्यक्ति टेस्ट के लिए इटली के एक हॉस्पिटल में गया था और वहीं टॉयलेट में उसकी मौत हो गई। एक अन्य कोरोना मरीज ने ही उसका वीडियो बनाया।

उसके बाद इस वीडियो को सोशल मीडिया में शेयर कर दिया। इस वीडियो को अब जो कोई भी देख रहा है वो गुस्से से तिलमिला जा रहा है।

Corona Sample कोरोना से हालात हुए बेकाबू, टॉयलेट में बैठे-बैठे लोगों की हो रही मौत, बुलाई गई सेना (फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें: बिकरू कांडः SSP अनंत देव निलंबित, दिनेश पी को नोटिस, SIT रिपोर्ट पर एक्शन

विदेश मंत्री ने खुद माना बेकाबू हो गये हैं हालात

कोरोना की वजह से पैदा हुई भयावह स्थिति का अंदाजा इटली के विदेश मंत्री लुगी डी मैओ के बयान से भी लगाया जा सकता है। जिसमें खुद विदेश मंत्री ने कहा है कि इटली के कई इलाकों में कोरोना महामारी की वजह से स्थिति काबू से बाहर हो गई है।

ये भी पढ़ें: नीतीश का बड़ा हमलाः चिराग पर कार्रवाई की बीजेपी को चुनौती

Corona कोरोना से हालात हुए बेकाबू, टॉयलेट में बैठे-बैठे लोगों की हो रही मौत, बुलाई गई सेना (फोटो:सोशल मीडिया)

नर्स और डॉक्टर की मदद के लिए बुलाई जाए सेना

नेपल्स और कैम्पेनिया के कई इलाकों में हालात और भी ज्यादा खराब हो चुके हैं। नौबत यहां तक आ पहुंची है कि विदेश मंत्री लुगी डी मैओ को लोगों से फेसबुक वीडियो के जरिये अपील करनी पड़ रही है कि अब सेना को बुलाया जाना चाहिए ताकि वे डॉक्टर्स और नर्स की हेल्प करें।

उन्होंने ये भी कहा कि इटली की केंद्रीय सरकार को तुरंत इस मामले को संज्ञान में लेकर हस्तक्षेप करना चाहिए क्योंकि अब हमारे पास समय नहीं समय नहीं बचा है।

ये भी पढ़ें: दिवाली पर योगी जंगल में करेंगे मंगलः तीन घंटे वनटांगियों के बीच होंगे खास

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story