×

कोरोना काल में हुई अनोखी शादी, 10 हजार लोगों ने कार से उतरे बगैर दी शुभकामनाएं

दूल्हा एक बहुत प्रभावशाली राजनेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री टेंग्कू अदनान का बेटा है। दूल्हा का शादी वाले दिन ही जन्मदिन भी था।टेंग्कू अदनान ने बताया कि मुझे सुबह से अबतक 10 हजार कारों में अतिथियों के आने की सूचना दी गई थी

Newstrack
Published on: 21 Dec 2020 12:42 PM GMT
कोरोना काल में हुई अनोखी शादी, 10 हजार लोगों ने कार से उतरे बगैर दी शुभकामनाएं
X
मेहमान धीमी गति से चलती कारों में बैठे हुए दूल्हा –दूल्हन को आशीर्वाद  देते हुए आगे बढ़ते चलें गये। सभी कारों के शीशे चढ़ा दिए गए ताकि सोशल डिस्टेंट का पालन करते हुए लोग हाथ हिलाकर शुभाशीष दे सके।

क्वालालम्पुर: कोरोना काल में मलेशिया की राजधानी क्वालालम्पुर में हुई एक शादी लोगों के बीच आज चर्चा का विषय बनी हुई है।क्वालालम्पुर में शादी समारोह में केवल 20 अतिथियों को बुलाने का नियम बनाया गया है लेकिन यहां जिस शादी के बारें में बात हो रही है उसके अंदर दस हजार लोगों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

शादी में कोरोना के नियमों का इतने अच्छे ढंग से पालन हुआ कि हर कोई इंतजाम देख कर चकित रह गया। इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात ये कि यहां पर कोरोना के नियमों का बिल्कुल भी उल्लंघन नहीं हुआ। सब कुछ नियम कानून के दायरे में हुआ। तो आइये जानते हैं इस शादी के बारें में:-

इस मुस्लिम देश में अफवाह: वैक्सीन लेने से हो रही ये खतरनाक बीमारी, हो रहा ये काम

marriage कोरोना काल में हुई अनोखी शादी, 10 हजार लोगों ने कार से उतरे बगैर दी शुभकामनाएं (फोटो: सोशल मीडिया)

दूल्हा एक बहुत प्रभावशाली राजनेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री का है बेटा

दरअसल रविवार की सुबह राजधानी क्वालालम्पुर के दक्षिणी हिस्से में विशाल सरकारी पुत्रजया भवन में दूल्हा टेंग्कू मोहम्मद हाफिज और दूल्हन ओसियन अलेगिया की शादी संपन्न हुई।

मेहमान धीमी गति से चलती कारों में बैठे हुए दूल्हा –दूल्हन को आशीर्वाद देते हुए आगे बढ़ते चलें गये। सभी कारों के शीशे चढ़ा दिए गए ताकि सोशल डिस्टेंट का पालन करते हुए लोग हाथ हिलाकर शुभाशीष दे सके।

पाकिस्तान में मचा हाहाकार: इमरान की ये गलती पड़ी भारी, लोग भूखों मरने को मजबूर

मेहमानों को कार में ही थमा दिया गया डिनर का पैकेट

दूल्हा एक बहुत प्रभावशाली राजनेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री टेंग्कू अदनान का बेटा है। दूल्हा का शादी वाले दिन ही जन्मदिन भी था।

टेंग्कू अदनान ने बताया कि मुझे सुबह से अबतक 10 हजार कारों में अतिथियों के आने की सूचना दी गई थी। मैं और मेरा परिवार अतिथियों का उत्साह देखकर बहुत सम्मानित महसूस कर रहे हैं।

इस बात के लिए मैं सभी का धन्यवाद करना चाहता हूं कि सभी अतिथियों ने मौके की इस नजाकत को समझा और बगैर कार से उतरे ही शादी में शरीक हुए। 10 हजार कारों के काफिले को विवाह स्थल से गुजरते हुए करीब तीन घंटे लगे। इस अवसर पर डिनर का पैकेट लोगों को कार में थमा दिया गया।

CAR कोरोना काल में हुई अनोखी शादी, 10 हजार लोगों ने कार से उतरे बगैर दी शुभकामनाएं (फोटो:सोशल मीडिया

अपने को दगा देकर कुर्सी पर काबिज हुए नेपाली PM केपी ओली, भारत से दुश्मनी

Newstrack

Newstrack

Next Story