×

जानलेवा कोरोना बना इस महिला के लिए 'रक्षक', ऐसे बचाई जान...

चीन मव कोराना वायरस की वजह से बहुत से लोगों ने अपनी जान गवां दी है। इस वायरस की वजह से अब तक यह वायरस तीन सौ से ज्यादा लोगों की जान ले चुका है।

Roshni Khan
Published on: 6 Feb 2020 4:55 AM GMT
जानलेवा कोरोना बना इस महिला के लिए रक्षक, ऐसे बचाई जान...
X

वुहान: चीन मव कोराना वायरस की वजह से बहुत से लोगों ने अपनी जान गवां दी है। इस वायरस की वजह से अब तक यह वायरस तीन सौ से ज्यादा लोगों की जान ले चुका है। वैसे तो चीन में ही इस वायरस के डर की वजह से एक महिला की इज्जत और जान भी बच गई।

ये भी पढ़ें:पुलवामा में फिर बड़ा धमाका: पुलिस स्टेशन पर आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला

असल में हुआ ये कि चीन के वुहान में ही एक शख्स युवती से बलात्कार के इरादे से आया और उससे छेड़छाड़ करने लगा। युवक के हमले से घबराई लड़की ने खांसने का नाटक करते हुए जान बचाने के लिए कहा कि वो कोरोना वायरस से पीड़ित है।

युवती की ये बात सुन कर आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गया। संदिग्ध आरोपी का नाम शियो बताया जा रहा है जिसकी उम्र करीब 25 साल है।

पुलिस के मुताबिक वुहान शहर में ही आरोपी ने युवती के घर में बेडरूम का दरवाजा तोड़कर अंदर जा घुसा और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। जब युवती को बचने का कोई रास्ता नहीं सूझा तो उसने अचानक से कह दिया कि वो कोरोना वायरस से पीड़ित है जिसके बाद वहां से आरोपी उसे छोड़कर फौरन फरार हो गया।

ये भी पढ़ें:इन मशहूर सिंगर्स के पिता का हुआ निधन, शोक में डूबा बॉलीवुड

पीड़ित लड़की ने बताया कि आरोपी ने जैसे ही उसे पकड़ा वो उस पर चिल्ला पड़ी कि वो अभी अस्पताल से आई है और वो जानलेवा कोरोना वायरस से पीड़ित है। इतना सुनते ही आरोपी ने उसे फौरन छोड़ दिया।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story