×

Elon Musk: ट्विटर पर एलन मस्क ने पीएम मोदी को किया फॉलो, लिस्ट से गायब दिखा जो बाइडन और ट्रंप का नाम

Elon Musk: Elon Musk: ट्विटर पर एलन मस्क ने पीएम मोदी को किया फॉलो, लिस्ट से गायब दिखा जो बाइडन और ट्रंप का नाम
ट्विटर पर एलन मस्क को करीब 134.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। इसके इतर मस्क केवल 194 लोगों को फॉलो करते हैं, जिसमें सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी का नाम भी जुड़ गया।

Ashish Pandey
Published on: 10 April 2023 11:05 PM GMT
Elon Musk: ट्विटर पर एलन मस्क ने पीएम मोदी को किया फॉलो, लिस्ट से गायब दिखा जो बाइडन और ट्रंप का नाम
X
elon musk starts following pm narendra modi on twitter (Photo-Social Media)

Elon Musk: पीएम नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। दुनिया के दूसरे सबसे अमीर शख्स और अब माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र को प्लेटफॉर्म पर फॉलो करना शुरू कर दिया है। बतादें कि ट्विटर पर एलन मस्क को करीब 134.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। इसके इतर एलन मस्क केवल 194 लोगों को फॉलो करते हैं, जिसमें सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी का नाम भी जुड़ गया। इसमें सबसे बड़ी बात यह भी है कि मस्क ने अपने ही देश के राष्ट्रपति जो बाइडन और पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को ट्विटर पर फॉलो नहीं करते हैं।

बतादें कि इससे पहले एलन मस्क ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले शख्स बने थे। 193 बिलियन डॉलर से अधिक संपत्ति के साथ दुनिया के दूसरे सबसे अमीर शख्स मस्क इसी महीने दुनिया में सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाले शख्स बने थे। 51 वर्षीय एलन मस्क ने फॉलोअर्स के मामले में पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा को भी पीछे छोड़ दिया था।

चार अप्रैल को ट्विटर के लोगो को बदल दिया था-

इससे पहले एलन मस्क ने चार अप्रैल को ही ट्विटर के आइकॉनिक लोगो को बदल दिया था, जिसके बाद ट्विटर के डेस्कटॉप यूजर्स को नीली चिड़िया की जगह अब कुत्ते की तस्वीर नजर आ रही थी। खुद एलन मस्क ने भी इसे लेकर एक ट्वीट किया था। इसके दो दिन बाद फिर से ट्विटर की चिड़िया वापस आ गई।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story