×

पाकिस्तान की तबाही: अब पूर्व प्रधानमंत्री पर मौत का साया, सामने आई रिपोर्ट

  पाकिस्तान से खबर है कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी कोरोना से संक्रमित हैं। एक  खबर के मुताबिक यूसुफ रजा गिलानी के बेटे ने शनिवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी। बता दें कि इससे पहले, हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री अब्बासी भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

suman
Published on: 13 Jun 2020 2:01 PM GMT
पाकिस्तान की तबाही: अब पूर्व प्रधानमंत्री पर मौत का साया, सामने आई रिपोर्ट
X

इस्लामाबाद: पाकिस्तान से खबर है कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी कोरोना से संक्रमित हैं। एक खबर के मुताबिक यूसुफ रजा गिलानी के बेटे ने शनिवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी। बता दें कि इससे पहले, हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री अब्बासी भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। 9 जून को पूर्व प्रधानमंत्री शाहिद खकान अब्बासी पॉजिटिव पाए गए थे। अब शनिवार 13 जून को यूसुफ रजा गिलानी की टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

यह पढ़ें...होगा आरक्षण: इस विभाग के ठेकों को लेकर आई बड़ी खबर, हुआ ये ऐलान

अपने पिता के संक्रमण की वजह पर गिलानी के बेटे ने आरोप लगाया है कि उनके पिता नेशनल अकाउंटेबिलिटी ब्यूरो यानी नैब की वजह से संक्रमित हुए। खास बात ये है कि नैब गिलानी और अब्बासी दोनों के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच कर रही है।



पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी भी पॉजिटिव

पाकिस्तान के क्रिकेट के पूर्व कप्तान शाहिद भी कोरोना के संक्रमण में आ गए हैं। उनकी हालत ठीक नहीं है। शाहिद अफरीदी ने अपने ट्वीट में लिखा, “गुरुवार से मैं अच्छा महसूस नहीं कर रहा था।शरीर में काफी दर्द था। मैंने टेस्ट कराया और दुर्भाग्य से मैं कोरोना पॉजिटिव हूं।जल्दी ठीक होने के लिए आप सभी की दुआएं चाहिए। इंशा अल्लाह।



यह पढ़ें...भारत का ये टॉप राज्य: रोजगार देने में निकला आगे, हजारों परिवारों को मिली राहत

ये भी निकले पॉजिटिव

पाकिस्तान में कई राजनेता पहले ही कोरोना महामारी की चपेट में आ चुके हैं। उनमें से प्रमुख हैं नेशनल असेंबली स्पीकर असद कैसर, सिंध के गवर्नर इमरान इस्माइल और पीपीपी नेता सईद गिलानी। हालांकि ये सभी अब ठीक हो चुके हैं। बलूचिस्तान प्रांत के गवर्नर सैयद फजल आघा, ये वो पाकिस्तानी राजनेता हैं जो कोरोना की चपेट में आने के बाद अपनी जान गंवा चुके हैं?

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

suman

suman

Next Story