×

अमेरिका में हमलाः तीन मसाज पार्लरों में ताबड़तोड़ फायरिंग, 8 लोगों की मौत

घटना के संबंध में अधिकारियों का कहना है कि जिन मसाज पार्लरों को निशाना बनाया गया उनमें दो मसाज पार्लर सड़क के आमने-सामने हैं।

Newstrack
Published on: 17 March 2021 3:25 AM GMT
अमेरिका में हमलाः तीन मसाज पार्लरों में ताबड़तोड़ फायरिंग, 8 लोगों की मौत
X
अमेरिका में हमलाः तीन मसाज पार्लरों में ताबड़तोड़ फायरिंग, 8 लोगों की मौत (PC: social media)

वाशिंगटन: अमेरिका में फायरिंग की एक बड़ी घटना में चार महिलाओं सहित आठ लोगों की मौत हो गई है। दिल को दहला देने वाली यह घटना अमेरिका के अटलांटा में हुई है। अटलांटा के जार्जिया इलाके में तीन मसाज पार्लरों में फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया। अभी इस बात का पता नहीं चल सका है कि आखिर यह घटन क्यों हुई। इस सिलसिले में 21 साल के एक युवक को गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें:आगरा: आबकारी मंत्री और प्रमुख सचिव में तालमेल की कमी, मामला पहुंचा लखनऊ

पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी

amercia amercia (PC: social media)

घटना के संबंध में अधिकारियों का कहना है कि जिन मसाज पार्लरों को निशाना बनाया गया उनमें दो मसाज पार्लर सड़क के आमने-सामने हैं। पुलिस फायरिंग की घटना की वजह जानने की कोशिश में जुटी हुई है। इस बाबत अटलांटा के पुलिस प्रमुख रोडनी ब्रायंट का कहना है कि पूर्वोत्तर अटलांटा के एक मसाज पार्लर में तीन महिलाओं की गोली मारकर हत्या की गई जबकि सड़क के उस पार दूसरे मसाज पार्लर में एक महिला की हत्या की गई। हमलावर ने एक और मसाज पार्लर को भी निशाना बनाया।

घटना के संबंध में युवक गिरफ्तार

अधिकारियों ने इन सभी महिलाओं के एशियाई मूल के होने की संभावना जताई है। अफसरों के मुताबिक भारतीय समयानुसार मंगलवार को शाम करीब 6:00 बजे बजे यह घटना हुई। पुलिस ने फायरिंग की इस घटना के सिलसिले में 21 साल के एक युवक को गिरफ्तार किया है जिससे लगातार पूछताछ की जा रही है। इस युवक का नाम रॉबर्ट एरन लॉन्ग बताया जा रहा है। अभी तक यह नहीं पता चल सका है कि इस घटना को क्यों अंजाम दिया गया।

शूटिंग की जानकारी पर पहुंची थी पुलिस

चेरोकी काउंटी के शेरीफ के प्रवक्ता का कहना है कि पुलिस को जॉर्जिया के यंग्स एशियन मसाज पर शूटिंग की खबर मिली थी। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस अफसरों को 5 लोग फायरिंग से घायल अवस्था में मिले। इनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य ने बाद में अस्पताल में दम तोड़ा।

amercia amercia (PC: social media)

ये भी पढ़ें:मोदी का एलान: आज मुख्यमंत्रियों संग अहम बैठक, कोरोना पर आ सकता है बड़ा फैसला

घटना से फैली सनसनी

इस घटना के एक घंटे बाद अटलांटा पुलिस को एक अन्य मसाज में रॉबरी की सूचना मिली। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को तीन लोग मृत मिले। वहीं सड़क के दूसरी ओर स्थित एक अन्य मसाज पार्लर में भी एक शख्स की फायरिंग से मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है और अभी यह नहीं पता चल सका है कि इन महिलाओं का पार्लर से क्या कनेक्शन था। घटना के संबंध में गिरफ्तार युवक से लगातार पूछताछ की जा रही है। फायरिंग की इस घटना से अटलांटा में सनसनी फैल गई है।

रिपोर्ट- अंशुमान तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story