×

बम धमाके से हिला शहर! 7 लोगों की दर्दनाक मौत, मचा कोहराम

दुर्घटना में हुए घायलों को अस्‍पताल ले जाया गया है। उन्होंने कहा कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है क्योंकि घायलों में से कुछ की हालत बहुत गंभीर है। घायलों में एक जल गया, जबकि अन्य लोग  दीवार गिरने से घायल हुए हैं।

SK Gautam
Published on: 17 Nov 2019 1:32 PM GMT
बम धमाके से हिला शहर! 7 लोगों की दर्दनाक मौत, मचा कोहराम
X

ढाका: बांग्‍लादेश के चिटगांव में रविवार शाम को गैस पाइपलाइन में ब्‍लॉस्‍ट हो गया जिससे सात लोगों की मौत हो गई और आठ लोग घायल हो गए। यह जानकारी शहर के पुलिस प्रमुख ने दी। मौके पर मौजूद गवाह मोहम्मद मोहसिन ने बताया कि इमारत की पांच मंजिला इमारत के सामने पाइप लाइन फट गई, जिससे इमारत की कुछ दीवारें उड़ गईं।

ये भी देखें : सर्वदलीय बैठक: PM मोदी बोले-बेहतर समन्वय के लिए एक समिति बनाई जानी चाहिए

दुर्घटना में हुए घायलों को अस्‍पताल ले जाया गया है। उन्होंने कहा कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है क्योंकि घायलों में से कुछ की हालत बहुत गंभीर है। घायलों में एक जल गया, जबकि अन्य लोग दीवार गिरने से घायल हुए हैं।

शहर के अग्निशमन सेवा के अधिकारी अमीर हुसैन ने बताया कि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि विस्फोट का कारण क्या था। इस बारे में जांच चल रही है।

ये भी देखें : अभी-अभी यहां हुआ भीषण धमाका, बिछ गई लाशें, अलर्ट पर सेना

बता दें कि पिछले महीने राजधानी ढाका में गुब्बारों को फुलाने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले गैस सिलेंडर से सात बच्चों की मौत हो गई थी। गलत तरीके से लगी गैस पाइपलाइन और घटिया सिलिंडर अक्सर दक्षिण एशियाई देश में दुर्घटनाओं का कारण बनते हैं, जिनकी निगरानी में चूक हो जाती है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story