×

ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट का वीडियो हुआ वायरल, कर रहा था ये गंदी हरकत

आज-कल दिन पर दिन अपराध बढ़ते जा रहें हैं। ऐसा कोई भी अपराध नहीं जो कम हुआ हो इतने सालों में बल्कि सभी बढ़ते ही जा रहें हैं। अपराध जो भी करे चाहे वो आम इंसान हो या कोई जाना-माना व्यक्ति ही क्यों न हो।

Roshni Khan
Published on: 21 Aug 2023 2:07 AM GMT (Updated on: 21 Aug 2023 2:34 AM GMT)
ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट का वीडियो हुआ वायरल, कर रहा था ये गंदी हरकत
X

नई दिल्ली: आज-कल दिन पर दिन अपराध बढ़ते जा रहें हैं। ऐसा कोई भी अपराध नहीं जो कम हुआ हो इतने सालों में बल्कि सभी बढ़ते ही जा रहें हैं। अपराध जो भी करे चाहे वो आम इंसान हो या कोई जाना-माना व्यक्ति ही क्यों न हो। सजा सबको मिलती है उसकी गलती की।

ऐसा ही कुछ हुआ ओलंपिक में गोल्ड मैडल जीत चुके हंगरी के पूर्व जिम्नास्ट जोल्ट बोर्काई के साथ। जो अब सेक्स स्कैंडल में फंस गए हैं। इस हादसे से जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है। 54 साल के जोल्ट ग्योर शहर के मेयर भी हैं। आपको बता दें, यह वीडियो पोर्न वेबसाइट पर अपलोड किया गया है।

ये भी देखें:Uber करेगी दुनियाभर से कर्मचारियों की छंटनी, भारत में इतनों की जाएगी नौकरी

वीडियो में ऐसी हरकत करते नज़र आए

इस वीडियो में जोल्ट बोर्काई लड़कियों के साथ शिप पर ड्रग्स लेते और संबंध बनाते देखे जा सकते हैं। वीडियो लीक होने के बाद जोल्ट ने इस मामले में शामिल होने से इनकार किया, लेकिन बाद में उन्होंने अपनी गलती मान ली। लेकिन उन्होंने मेयर की चेयर से इस्तीफा देने से इनकार कर दिया।

जोल्ट ने उल्टा यह दावा किया कि यह सब चुनाव में उनकी छवि खराब करने के लिए किया गया है। हंगरी में पिछले रविवार मेयर पद के लिए चुनाव हुए। जोल्ट ने अपनी इस हरकत के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी भी मांगी है।

ये भी देखें:AKTU: दीक्षांत समारोह में छात्र-छात्राओं को पदक देती राज्यपाल आनंदीबेन पटेल

जोल्ट बोर्काई ने एक वीडियो संदेश जारी कर कहा, 'मेरे इस वीडियो से छेड़छाड़ की गई है। हालांकि मैं लड़कियों के साथ अंतरंग संबंध की बात से इनकार नहीं करूंगा।' उनका यह वीडियो पहले ब्लॉग में लीक किया गया। जिसमें बताया गया कि जोल्ट का यह वीडियो क्रोएशिया के डबरोविंक में एड्रियाटिक सागर तट का है।

उनका एक बेटा और बेटी भी है

उनका एक बेटा और एक बेटी हैं। वीडियो लीक होने के बाद उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह पत्नी और दोनों बच्चों के साथ हैं। उन्होंने कैप्शन लिखा- 'हम साथ-साथ हैं, अच्छा समय हो या बुरा।' जोल्ट ने 1988 के सियोल ओलंपिक में गोल्ड मेडल पर कब्जा किया था।

ये भी देखें:राम मंदिर विवाद: जानिए कौन था मुख्य मुस्लिम पक्षकार, इकबाल से क्या था नाता

सोचने वाली बात ये है कि पूर्व ओलंपिक चैम्पियन जोल्ट ने सेक्स स्कैंडल में फंसे होने के बावजूद मेयर पद के लिए हुए चुनाव में बाजी मारी। उन्होंने सत्तारूढ़ फाइड्ज पार्टी का साथ छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि वह निर्दलीय तौर पर मेयर बने रहेंगे।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story