×

ओ माय गॉड: इस लड़की ने किया ऐसा कारनामा, हिल गया पूरा पाकिस्तान

पाकिस्तान विदेश मंत्रालय में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। हर आने जाने वाले शख्स की सघन तलाशी की जा रही है। उसके बाद ही उसे अंदर जाने दिया जा रहा है।

Aditya Mishra
Published on: 24 Oct 2019 8:16 AM GMT
ओ माय गॉड: इस लड़की ने किया ऐसा कारनामा, हिल गया पूरा पाकिस्तान
X

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में एक विडियो बहुत तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से पाकिस्तान में हड़कंप मचा हुआ है।

अफसरों की नींद उठी हुई है। पाकिस्तान विदेश मंत्रालय में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। हर आने जाने वाले शख्स की सघन तलाशी की जा रही है। उसके बाद ही उसे अंदर जाने दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें...बॉर्डर पर बढ़ा तनाव! ISI और पाकिस्तानी रेंजर्स ने की नीच हरकत

ये है पूरा मामला

मामला टिक टॉक स्टार हरीम शाह से जुड़ा हुआ है। दरअसल हरीम ने पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के कॉन्फ्रेंस रूम में घुसकर उसके अंदर से वीडियो बनाकर उसे शेयर कर दिया।

वीडियो में हरीम पूरे ऑफिस में चहलकदमी करते हुए पीएम कुर्सी पर बैठ जाती हैं और बैकग्राउंड में 'दीवाना कर रहा है... चल रहा होता है।

कुछ समय के भीतर ही ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया। जब मामले की जानकारी विदेश मंत्रालय के अधिकारियों तक पहुंची तो उनके होश उड़ गये। अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चिंता जताई।

यहां आपको बता दे कि टिक टॉक स्टार हरीम शाह पाकिस्तान के पीएम इमरान खान से लेकर सरकार के हर मंत्री के साथ वीडियो बना चुकी हैं। टिक टॉक ऐप पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। वहीं इस मामले में एक इंटरव्यू में बात करते हुए हरीम ने कहा, मैं संसद भी गई थी, मुझे पास मिला और मैंने ठीक तरह से वहां प्रवेश किया था।

किसी सुरक्षा अधिकारी ने मुझे नहीं रोका, मेरे सामने कभी कोई रुकावट नहीं आई। इसमें किसी ने मेरी मदद भी नहीं की, मैं खुद से वहां पहुंची थी।

मैं विदेश मंत्रालय के कार्यालय में अनुमति मिलने के बाद पहुंची थी। अगर ये नियमों के खिलाफ था तो उन्हें हमें वीडियो बनाने की अनुमति नहीं देनी चाहिए थी।

ये भी पढ़ें...ये पाकिस्तानी सिंगर! सीधे मोदी को धमकी दी, कहा- कहीं दिवाली तक…

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story