×

पाकिस्तान: हिंदू लड़की का हुआ था किडनैप, अब हो गया ये काम

बीते दिनों से पाकिस्तान में अल्पसंख्यक महिलाओं के जबरन धर्मांतरण के ज़्यादातर मामले सामने आ रहे हैं। रिनो से पहले भी एक सिख लड़की के अपहरण का मामला सामने आया था।

Manali Rastogi
Published on: 29 March 2023 1:54 PM GMT
पाकिस्तान: हिंदू लड़की का हुआ था किडनैप, अब हो गया ये काम
X
पाकिस्तान: हिंदू लड़की का हुआ था किडनैप, अब हो गया ये काम

कराची: कुछ दिनों पहले कथित तौर पर पाकिस्तान के सिंध प्रांत से एक हिंदू लड़की को किडनैप कर लिया गया था। 29 अगस्त को रोहरी निवासी रिनो कुमारी को कॉलेज जाते समय किडनैप कर लिया गया था। रिनो कुमारी को अब बरामद कर लिया गया है और उसे उसके परिजनों से भी मिलवा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: कश्मीर पर फिर PAK की ‘नापाक’ हरकत, LoC पर हो सकता ये बड़ा जुर्म

जब रिनो किडनैप हुई थी तब उसके परिजनों ने आरोप लगाया था कि किसी मुस्लिम व्यक्ति ने उसका किडनैप किया है। परिजनों ने ये भी आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी के ही एक व्यक्ति ने लड़की का अपहरण किया हौई। वहीं अब, पीएम इमरान की ही पार्टी के रमेश कुमार ने इस मामले को लेकर दावा किया है कि लड़की को उसके परिवार को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Chandrayaan-2! देखेगी दुनिया, आज चांद पर उतरेगा भारत

बता दें, बीते दिनों से पाकिस्तान में अल्पसंख्यक महिलाओं के जबरन धर्मांतरण के ज़्यादातर मामले सामने आ रहे हैं। रिनो से पहले भी एक सिख लड़की के अपहरण का मामला सामने आया था। बताया जा रहा था कि एक 19 वर्षीय सिख लड़की का जबरन मुस्लिम युवक ने निकाह करके उसका धर्मांतरण करवा दिया।

यह भी पढ़ें: INX MEDIA CASE: तिहाड़ में पी चिदंबरम, दाल रोटी से गुजारी रात

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story