×

नदी में जहाज के टक्कर से डूबी नाव, 32 लोगों की मौत, सर्च ऑपरेशन जारी

बांग्लादेश के अंतर्देशीय जल परिवहन प्राधिकरण (बीआईडब्ल्यूटीए) के प्रमुख गोलम सादिक ने कहा कि सुबह यात्रियों से भरी नाव एक दूसरी नाव से टकरा गई, जिसके कारण वो पानी के अंदर चली गई।

SK Gautam
Published on: 29 Jun 2020 1:47 PM GMT
नदी में जहाज के टक्कर से डूबी नाव, 32 लोगों की मौत, सर्च ऑपरेशन जारी
X

ढाका: एक दर्दनाक हादसे में कम से कम 23 लोगों की जान चली गई। यह भीषण नाव दुर्घटना बांग्लादेश में सोमवार को हुई जिसमें अभी कई लोग लापता हैं। अधिकारियों ने कहा कि कम से कम 23 नौका यात्रियों की इस नाव हादसे में मौत हुई है। उन्होंने बताया कि बूढ़ीगंगा नदी में नाव की टक्कर एक अन्य नाव से हो गई, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ।

नाव दुर्घटना के दौरान कुल 100 लोग सवार थे

बांग्लादेश के ढाका में हुए इस नाव दुर्घटना के दौरान कुल 100 लोग सवार थे। मृतकों में छह महिलाएं और तीन बच्चे भी शामिल हैं। बांग्लादेश के अंतर्देशीय जल परिवहन प्राधिकरण (बीआईडब्ल्यूटीए) के प्रमुख गोलम सादिक ने कहा कि सुबह यात्रियों से भरी नाव एक दूसरी नाव से टकरा गई, जिसके कारण वो पानी के अंदर चली गई।

ये भी देखें: अब भारत देगा दूसरे देशों को, चीन से आने वाली इस चीज को खुद बनाया

दो नावों में हुई भीषण टक्कर

बांग्लादेश के फायर सर्विस कंट्रोल रूम अधिकारी रोजिना इस्लाम के हवाले से बताया कि यह हादसा ढाका के श्यामबाजार के पास सुबह 9.30 बजे के आसपास हुआ। बीआईडब्ल्यूटीए के ट्रांसपोर्ट इंस्पेक्टर ने कहा कि मॉर्निग बर्ड नाम की एक नाव मुंशीगंज से सदरघाट की ओर जा रहा थी, जब वह चांदपुर से आ रही मोयूरी -2 नामक नाव से टकरा गई। इस टक्कर में मॉर्निग बर्ड नामक नाव डूब गई।

ये भी देखें: मौत दर मौत, इस घर को लग गई किसकी नजर, ये क्या हो रहा है

कुछ लोगों ने तैरकर बचाई जान

कुछ लोगों ने तैरकर अपनी जान बचाई, वहीं कुछ को निकाला गया। प्रशासन ने कहा 'अभी पता नहीं है कि कितने लोग बचाए जा चुके हैं और कितने लापता हैं। राहत कार्य अभी भी जारी है। नेवी, कोस्ट गॉर्ड की टीम और फायर सर्विस की टीम लगाई गई है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story