×

पाकिस्तान की थू-थू कराने वाले इस सांसद को PM इमरान देंगे ऐसी खौफनाक सजा

पाकिस्तान के सांसद अयाज सादिक ने कहा था कि भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर बुलाई गई बैठक में खुद पीएम इमरान खान ने आने से मना कर दिया था। उसमें पाक आर्मी चीफ आए तो मगर उनके पैर कांप रहे थे और चेहरे पर पसीना था

Newstrack
Published on: 30 Oct 2020 12:55 PM GMT
पाकिस्तान की थू-थू कराने वाले इस सांसद को PM इमरान देंगे ऐसी खौफनाक सजा
X
दरअसल भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान ने सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान की सेना को धूल चटाते हुए उसके एफ-16 विमान को मार गिराया था।

इस्लामाबाद: इस वक्त की बड़ी खबर पाकिस्तान से आ रही है। एयर फोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की रिहाई मामले में पाकिस्तान और उसके सेना प्रमुख की पोल खुलने के बाद से इमरान सरकार गुस्से से तिलमिला उठी है।

उसने पाकिस्तान के झूठ को बेनकाब करने वाले नेशनल असेंबली के पूर्व स्पीकर अयाज सादिक को कठोर सजा देने का मन बना लिया है।

पाकिस्तान के अंदर जल्द ही उन्हें सेना के जुल्मों का सामना करना पड़ेगा। इसी कड़ी में आज इमरान खान की सरकार में सूचना मंत्री शिबली फराज ने उन्हें धमकी दी है। कहा है कि अयाज सादिक ने जो गलती की है उसके लिए माफी नहीं दी जा सकती है और इसकी सजा उन्हें जरुर दी जाएगी।

IAF pilot Abhinandan Varthaman release Pakistan Quivering Bajwa, pleading FM Qureshi विंग कमांडर अभिनंदन(फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…दिल्ली मेट्रो से छंटनी हुए युवक को आगे कर बोले राहुल, बिहार में नहीं होता ऐसा

क्या है ये पूरा मामला

दरअसल भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान ने सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान की सेना को धूल चटाते हुए उसके एफ-16 विमान को मार गिराया था।

इस दौरान विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने की वजह से उन्होंने सफलतापूर्वक इजेक्ट किया और पीओके में लैंड किया था। पाकिस्तान ने भारत के दबाव और प्रतिक्रिया से डरकर अभिनंदन को रिहा करने का फैसला किया था।

लेकिन पाकिस्तान ने भारत के दबाब पड़ने की बात को अपने देश के लोगों से छिपा कर रखा था। जिसके बाद अब जाकर पाकिस्तान के सांसद अयाज सादिक ने भी इसकी पुष्टि कर दी है।

ये भी पढ़ें…मोदी दहाड़ से हिले तेजस्वी: जंगलराज की दिलाई याद, इन्हें बताया जंगलराज का युवराज

wing commander Abhinandan विंग कमांडर अभिनंदन( फोटो-सोशल मीडिया)

सांसद अयाज सादिक ने कहा था कि भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर बुलाई गई बैठक में खुद पीएम इमरान खान ने आने से मना कर दिया था।

उसमें पाक आर्मी चीफ आए तो मगर उनके पैर कांप रहे थे और चेहरे पर पसीना था, कहीं भारत अटैक न कर दे। उन्होंने कहा कि विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा कि अगर अभिनंदन को सीमा पार नहीं जाने देंगे तो भारत रात 9 बजे पाकिस्तान पर हमला कर सकता है।

ये भी पढ़ें…बलिया कांड की सच्चाई: पुलिस की पिटाई से कैसे बचा धीरेंद्र, नए वीडियो से मचा हड़कंप

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story