×

इमरान हुए ट्रोल: सोशल मीडिया पर अनफॉलो की अपील, लोगों ने बनाया मजाक

इमरान खान आजकल सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं। बीते दिनों सोमवार को इमरान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से सभी को अनफॉलो कर दिया। इस सिलसिले में उनकी पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ भी सम्मिलित हैं।

Newstrack
Published on: 9 Dec 2020 7:25 AM GMT
इमरान हुए ट्रोल: सोशल मीडिया पर अनफॉलो की अपील, लोगों ने बनाया मजाक
X
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अपने अकाउंट से इमरान खान ने सभी को अनफॉलो कर दिया। जिसके बाद लोगों ने इमरान के इस फैसले पर नाराजगी जाहिर की।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान आजकल सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं। बीते दिनों सोमवार को इमरान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से सभी को अनफॉलो कर दिया। इस सिलसिले में उनकी पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ भी सम्मिलित हैं। ऐसे में जैसे ही ट्विटर यूजर्स की नजर इस गई तो उन्हें खूब ट्रोल करना शुरू किया गया। हालाकिं लोगों ने इमरान के इस फैसले पर जमकर नाराजगी जाहिर की है।

ये भी पढ़ें... अब होगा युद्ध! चीन-पाकिस्तान ने रची नई साजिश, इस सीमा पर भेजे युद्धक विमान

अनफॉलो इमरान खान ट्रेंड

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अपने अकाउंट से इमरान खान ने सभी को अनफॉलो कर दिया। जिसके बाद लोगों ने इमरान के इस फैसले पर नाराजगी जाहिर की। इमरान के खिलाफ ट्विटर पर लेट्स अनफॉलो इमरान खान को ट्रेंड कराने की अपील की गई।

बता दें, पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपना ट्विटर अकाउंट 2010 में बनाया था। जेमिमा एक ब्रिटिश फिल्म प्रोड्यूसर हैं। इमरान ने उनसे दो बार शादी की और दोनों ही बार अलग हो गए। लेकिन वह बीते कुछ समय तक जेमिमा को फॉलो किया करते थे।

imran pak pm फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...पाकिस्तानी सेना ने किया हमला, LoC पर भारतीय पोस्ट और गांवों को बनाया निशाना

पहली पत्नी को अनफॉलो कर दिया

ऐसे में एक ट्विटर यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, पीएम इमरान खान ने नवाज शरीफ का के ट्विटर अकाउंट की नकल की है। उन्हें महसूस हुआ कि नवाज किसी को फॉलो नहीं करते हैं। इससे वह नाराज हो गए। उन्हें लगा कि अगर वे किसी को फॉलो करेंगे तो नवाज से कमतर हो जाएंगे। इसके बाद उन्होंने अपने सभी सांसदों और पहली पत्नी को अनफॉलो कर दिया। जिसके बाद से ट्विटर पर इमरान ट्रोल हो गए।

ये भी पढ़ें...पाकिस्तान भीख माँगेगा: इमरान ने कराई फिर से थू-थू, OIC में हार गया मुस्लिम देश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story