×

पाकिस्तान में भगौड़ा नवाज! प्रधानमंत्री इमरान खान ने उड़ाया मजाक

पीएम इमरान ने मियांवली में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, 'जब मैंने शरीफ को एयर ऐम्बुलेंस पर चढ़ते देखा तो मैंने उनकी मेडिकल रिपोर्ट को याद किया। जिसमें लिखा गया था कि उन्हें 15 तरह की बीमारियां हैं। 

suman
Published on: 23 Nov 2019 3:42 PM GMT
पाकिस्तान में भगौड़ा नवाज! प्रधानमंत्री इमरान खान ने उड़ाया मजाक
X

जयपुर: पीएम इमरान ने मियांवली में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, 'जब मैंने शरीफ को एयर ऐम्बुलेंस पर चढ़ते देखा तो मैंने उनकी मेडिकल रिपोर्ट को याद किया। जिसमें लिखा गया था कि उन्हें 15 तरह की बीमारियां हैं।

यह पढ़ें...सूरज को उगने से रोकने का दावा करने वाले इस बाबा पर लड़की ने किया बड़ा खुलासा

इमरान ने कहा कि नवाज़ की मेडिकल रिपोर्ट में लिखा था कि उन्हें हार्ट, किडनी और डाइबीटिज़ की बीमारी है और अगर मरीज को इलाज के लिए विदेश जाने की इजाजत नहीं मिली तो उसकी मौत हो जाएगी। इमरान ने आगे तंज मारते हुए कहा, 'शायद ये प्लेन की लग्जरी थी या लंदन की हवा जो काम आ गई। इस मामले की जांच की जरूरत है, क्योंकि रिपोर्ट में उन्हें कई बीमारियां बताई गई थीं, लेकिन वो प्लेन की सीढ़ियां फांद रहे थे।

यह पढ़ें...बिना बैंड-बाजा-बारात के ली गई शपथ, काली स्याही से लिखी जाएगी ये घटना: अहमद पटेल

इमरान खान सरकार ने नवाज शरीफ को इलाज कराने के लिए ब्रिटेन जाने के लिए 700 करोड़ रुपये की क्षतिपूर्ति बॉन्ड जमा कराने की शर्त रखी थी। लेकिन नवाज शरीफ सरकार की मांग मानने से इनकार कर दिया था और कहा था कि यह गैरकानूनी है।

suman

suman

Next Story