इमरान के खास दोस्त की मौत: सदमे में पीएम, शोक में पाकिस्तान

70 वर्ष के नईमूल हक का निधन शनिवार को हुआ। इमरान खान सरकार में मंत्री फवाद चौधरी और हक के परिवार ने निधन की पुष्टि की है। हक पूर्व सूचना सचिव थे और पीटीआई के संस्थापकों में एक थे।

कराची: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के करीबी और तहरीक ए इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख नेताओं में एक नईमूल हक का निधन हो गया। बता दें कि हक लंबे समय से कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे और कराची के अस्पताल में भर्ती भी थे।

मंत्री फवाद चौधरी और हक के परिवार ने की निधन की पुष्टि

70 वर्ष के नईमूल हक का निधन शनिवार को हुआ। इमरान खान सरकार में मंत्री फवाद चौधरी और हक के परिवार ने निधन की पुष्टि की है। हक पूर्व सूचना सचिव थे और पीटीआई के संस्थापकों में एक थे। वह पाटीआई की सिंध इकाई के पूर्व अध्यक्ष भी रहे। इमरान खान सरकार के 2018 में सत्ता में आने पर नईमूल हक को प्रधानमंत्री का राजनीतिक मामलों का विशेष सहायक नियुक्त किया गया था।

ये भी पढ़ें—पाकिस्तान ने फिर खेला नापाक खेल, मसूद अजहर को परिवार सहित बताया लापता

लाइव शो के दौरान जड़ा था थप्पड़

बता दें कि यह वहीं नेता व मंत्री हैं जिन्होंने पिछले दिनों एक टीवी टॉक शो के दौरान एक मंत्री महोदय को थप्पड़ जड़ दिया था। पाकिस्तान के जियो न्यूज की वेबसाइट पर 36 सेकेंड की एक वीडियो क्लिप पोस्ट की गई थी।

इस वीडियो में साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि पीटीआई के नेता नईमुल हक और मंत्री अजीज एक-दूसरे की पार्टी पर आरोप-प्रत्यारोप कर रहे थे। गरमा-गरमी के बहस के बीच अचानक मंत्री महोदय अजीज ने कहा कि ‘क्या मैं आप जैसे चोर से डरता हूं।’ इस बात पर भड़के नईमुल हक ने मंत्री महोदय को थप्पड़ रसीद कर दिया था।

ये भी पढ़ें—खौफनाक आतंकी हमला: 30 लोगों को उतारा मौत के घाट, सेना ने संभाला मोर्चा

नईमुल हक पाकिस्तान सरकार के प्रवक्ता थे। सरकार के द्वारा किए गए कार्यों का विपक्षी दलों को जवाब देते थे। साथ ही सरकार की तरफ से मीडिया के सामने पक्ष रखते थे। वह अक्सर ​टीवी डिबेट में शामिल हुआ करते थे।