×

US एयरपोर्ट पर हादसा: विमान के उपकरण के नीचे दबा भारतीय, मौत से मचा हड़कंप

शिकागो के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर दुखद हादसे में विमान के उपकरण के नीचे दबकर एक भारतीय की मौत हो गई। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक जीजो जॉर्ज को हवाई अड्डे पर विमानों को ले जाने वाले वाहन के नीचे आने के बाद गंभीर चोटें आईं, जिसके बाद उनकी मौत हो गई।

Newstrack
Published on: 16 Dec 2020 4:14 AM GMT
US एयरपोर्ट पर हादसा: विमान के उपकरण के नीचे दबा भारतीय, मौत से मचा हड़कंप
X
अमेरिका: एयरपोर्ट पर हुआ हादसा, विमान के उपकरण के नीचे दबने से भारतीय की मौत

न्यूयॉर्क: अमेरिका के शिकागो शहर में स्थित ओ'हारे अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक दुखद हादसा हो गया। इस हादसे में विमान के उपकरण के नीचे दबकर एक भारतीय की मौत हो गई। कुक काउंटी चिकित्सा जांच कार्यालय की ओर से सोमवार को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट जारी हुई, जिसके मुताबिक जीजो जॉर्ज को हवाई अड्डे पर विमानों को ले जाने वाले वाहन के नीचे आने के बाद गंभीर चोटें आईं, जिसके बाद उनकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: बलात्कारी बनेंगे नपुंसक! देश लाया एंटी रेप कानून, अब दुष्कर्मियों की कांपेगी रूह

परिवार की मदद के लिए चलाई गई ऑनलाइन मुहिम

जानकारी के मुताबिक जॉर्ज के परिवार में उनके माता-पिता के अलावा एक बेटा और पत्नी हैं। जॉर्ज की पत्नी जो आठ महीने की गर्भवती है। इस दुर्घटना के बाद जॉर्ज के परिवार के लिए चंदा इकट्ठा करने के लिए ऑनलाइन मुहिम चलाई गई है। जॉर्ज केरल के पतानापुरम से शिकागो आए थे। जानकारी के मुताबिक जॉर्ज के पिता कुंजूमोन और मां मोनी भी उनके साथ शिकागो में रह रहे हैं। जॉर्ज 'एनवॉय एयर' में मैकेनिक के तौर पर काम करते थे। हवाई अड्डे के पास एक भवन में काम करते हुए उनकी मौत हुई।

वहीं इस मामले में शिकागो पुलिस ने कहा कि उन्हें दोपहर दो बजे एयरपोर्ट से फोन कर घटना की जानकारी दी गई कि वाहन के नीचे एक व्यक्ति बेहोश अवस्था में पड़ा है। जॉर्ज को रिसरेक्शन मेडिकल सेंटर ले जाया गया, जहां दोपहर तीन बजकर 50 मिनट उनकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: भूकंप के तेज झटके: थर्राने लगा देश, डर के मारे इधर-उधर भागे लोग, तीव्रता रही 6.3

Newstrack

Newstrack

Next Story