×

भारत ने उठाया चीन के खिलाफ कड़ा कदम, लिया ये बड़ा फैसला

भारत समेत दुनिया के कई देशों में इस वायरस के संदिग्ध मिलने के कारण खतरा बढ़ गया है। जिसको देखते हुए भारत ने चीन में रहने वाले चीनी राष्ट्र चालक दल के सदस्यों और विदेशियों को लैंडिंग परमिट / तट पास का निलंबन करने का फैसला किया है।

SK Gautam
Published on: 13 Feb 2020 11:38 AM GMT
भारत ने उठाया चीन के खिलाफ कड़ा कदम, लिया ये बड़ा फैसला
X

नई दिल्ली: चीन में जहां कोरोना वायरस ने महामारी का रूप ले लिया है। वहीं भारत समेत दुनिया के कई देशों में इस वायरस के संदिग्ध मिलने के कारण खतरा बढ़ गया है। जिसको देखते हुए भारत ने चीन में रहने वाले चीनी राष्ट्र चालक दल के सदस्यों और विदेशियों को लैंडिंग परमिट / तट पास का निलंबन करने का फैसला किया है।

ये भी देखें: किसान परिवार का ये लाल: जनता की भलाई के लिए रखा राजनीति में कदम

भारत सरकार ने सुरक्षा के मद्देनज़र इन शक्तियों के cxercise में conf.errcd ने भारतीय pons अधिनियम l90E और मेजर पोर्ट्स ट्रस्ट अधिनियम 1963 को रद्द कर दिया है। इस मंत्रालय ने मेजर पोंस और नॉन-मेजर पोर्ट्स को rhe lbllo.com के साथ अनुपालन करने के लिए आदेश (डीआरएस) दिया है।

ये भी देखें: मुस्लिम बेटी ने दिखाया हुनर, पूरी दुनिया ने कहा वाह भाई वाह

बता दें कि '15 जनवरी, 2020 को या उसके बाद चीन गए विदेशियों को भारत में किसी भी एयर, लैंड या सीपोर्ट से प्रवेश करने की अनुमति नहीं है, जिसमें lndo_Nepal, lndo-Bhutan, Indo-Bangladesh या lndo-Myrmar lard बॉर्डर शामिल हैं। यह कमर कामराज पोर्ट लिमिटेड.लासो पर भी लागू होगा ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story