×

6000 प्रेमिकाएं बनी मौत: ऐसा करना इस प्लेबॉय को पड़ा भारी, हो गया फेमस

इटली के मशहूर प्लेबॉय मॉरिजियो जफांटी की मौत सेक्स के दौरान हुई थी। एक महिला के साथ संबंध बनाते वक्त उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके चलते उनकी मौत हो गई।

Shreya
Published on: 19 Oct 2020 1:43 PM GMT
6000 प्रेमिकाएं बनी मौत: ऐसा करना इस प्लेबॉय को पड़ा भारी, हो गया फेमस
X
6000 प्रेमिकाएं बनी मौत: ऐसा करना इस प्लेबॉय को पड़ा भारी, हो गया फेमस

नई दिल्ली: इटली से एक बहुत ही अजीबोगरीब मामला सामने आया था, जब एक व्यक्ति की मौत सेक्स के दौरान हो गई थी। जी हां, इटली के मशहूर प्लेबॉय यानी मॉरिजियो जफांटी की मौत सेक्स के दौरान हुई थी। दरअसल, 63 साल के मॉरिजियो जब एक महिला के साथ फिजिकल रिलेशन बना रहे थे तो उन्हें अचानक हार्ट अटैक आ गया था, जिसके चलते उनकी मौत हो गई थी।

छह हजार से ज्यादा महिलाओं के साथ बनाया फिजिकल रिलेशन

इस घटना के बाद महिला ने तुरंत पैरामेडिक्स को फोन कर मामले के बारे में बताया, लेकिन कई कोशिशों के बीच भी मॉरिजियो जफांटी की जान नहीं बचाई जा सकी। बता दें कि इटली का ये मशहूर प्लेबॉय करीब छह हजार से ज्यादा महिलाओं के साथ फिजिकल रिलेशनशिप बना चुका है। इसलिए मॉरिजियो जफांटी को रोमियो ऑफ रिमिनी के नाम से भी जाना जाता है।

यह भी पढ़ें: सरकारी कर्मचारियों को बड़ा तोहफा: ये फैसला लेने जा रही सरकार, बढ़ेगी बंपर सैलरी

Maurizio Janfanti (फोटो साभार- फेसबुक )

17 साल की उम्र में नाइट क्लब से की करियर की शुरुआत

मॉरिजियो जफांटी ने 17 साल की उम्र में एक नाइट क्लब के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। उस समय उनका काम था सड़क से गुजरने वाली महिलाओं से बात कर उन्हें क्लब में आने के लिए राजी करना। जफांटी को इटली का सफल लवर भी बताया गया है और इसका जिक्र साल 1986 में इटली के अखबार में भी किया गया था। साल 2014 में प्लेबॉय मॉरिजियो जफांटी ने जर्मन न्यूजपेपर बिल्ड को अपना लास्ट इंटरव्यू दिया था।

यह भी पढ़ें: आतंकियों का अंत: सेना खोज-खोज कर उतार रही मौत के घाट, मुठभेड़ अभी भी जारी

जब की थी अपने रिटायरमेंट की घोषणा

उस दौरान मॉरिजियो जफांटी ने अपने प्लेब्वॉय इमेज से रिटायरमेंट का ऐलान किया था। जफांटी ने यह घोषणा करते हुए कहा था कि अब मैं 59 साल का हो चुका हूं और अब इसके लिए काफी बूढ़ा हो चुका हूं। जानकारी के मुताबिक, इटली के सफल लवर नाम से मशहूर जफांटी गर्मी के दिनों में 200 से ज्यादा महिलाओं के साथ फिजिकल रिलेशन बना लिया करते थे। वहीं सर्दियों के दिनों में वो स्कैंडिनाविया में एक टूरिस्ट एजेंसी के साथ काम किया करते थे।

यह भी पढ़ें: फिर दहला UP: अपराधियों ने पुलिस को फिर दी चुनौती, दलित युवक को मारी गोली

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story