×

महिला सांसद की न्यूड फोटो वायरल, दिया इस्तीफा, मच गया हड़कंप

एक महिला सांसद ने न्यूड फोटो लीक होने के बाद संसद से इस्तीफा दे दिया है। यह मामला अमेरिका का है। कैलिफोर्निया की 32 वर्षीय नेता केटी हिल ने अपना न्यूड फोटो लीक होने पर अमेरिकी संसद से इस्तीफा दिया है।

Dharmendra kumar
Published on: 29 Oct 2019 11:16 AM GMT
महिला सांसद की न्यूड फोटो वायरल, दिया इस्तीफा, मच गया हड़कंप
X

नई दिल्ली: एक महिला सांसद ने न्यूड फोटो लीक होने के बाद संसद से इस्तीफा दे दिया है। यह मामला अमेरिका का है। कैलिफोर्निया की 32 वर्षीय नेता केटी हिल ने अपना न्यूड फोटो लीक होने पर अमेरिकी संसद से इस्तीफा दिया है।

केटी पर आरोप हैं कि उनका एक संसदीय पुरुष सहयोगी के साथ अफेयर था और एक महिला कैंपेन स्टाफ के साथ भी उन्होंने संबंध बना रखे थे। केटी हिल बाइसेक्शुअल हैं।

यह भी पढ़ें...CM पद पर BJP-शिवसेना में जंग, अब देवेंद्र फडणवीस ने दिया ये बड़ा बयान

केटी की हाउस एथिक्स कमेटी जांच कर रही है। न्यूड लीक को लेकर केटी ने कहा कि पद पर रहते हुए उन्हें इस बात का डर बना रहेगा कि आगे और क्या-क्या हो जाए।

केटी ने रविवार को अमेरिकी संसद से इस्तीफा दिया। वह नवंबर 2018 में चुनी गई थीं। केटी ने ट्विटर पर अपना इस्तीफा पत्र साझा किया है।

यह भी पढ़ें...कश्मीर दौरे पर विदेशी सांसद, राहुल, ओवैसी समेत विपक्ष का केंद्र पर हमला

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि केटी ने कैंपेन स्टाफर के साथ 'अनुचित' रिश्ते को स्वीकार किया है। हालांकि उन्होंने अपने दफ्तर में स्टाफ के साथ संबंध बनाने से इंकार किया है।

एथिक्स कमेटी ने कहा था कि वह सार्वजनिक तौर से लगाए गए आरोपों को जानती हैं और केटी शायद स्टाफ के साथ सेक्शुअल रिलेशनशिप में थीं।

यह भी पढ़ें...महाराष्ट्र में बीजेपी को बड़ा झटका, शिवसेना ने दिया ये बयान

केटी और उनके पति के बीच तलाक का मामला चल रहा है। इस्तीफा के बाद केटी ने कहा है कि उनसे गलती हुई है। लेकिन उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें बदनाम करने के लिए कैंपेन चलाया जा रहा है।

केटी ने कहा कि उनकी प्राइवेसी में दखल दिया गया है और उनकी निजी पलों की तस्वीरों को शेयर कर उनके खिलाफ इस्तेमाल किया गया है जो गैरकानूनी है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story