इससे भयानक कुछ नहीं: इस देश में भीषण विस्फोट, वीडियो देख दहल जाएगा दिल

भयानक विस्फोट का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। ब्लास्ट इतना बड़ा था कि पूरी राजधानी दहल गयी। मामला लेबनान की राजधानी बेरूत का है।

नई दिल्ली : भयानक विस्फोट का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। ब्लास्ट इतना बड़ा और भयानक था कि पूरा शहर दहल गया। काफी दूर तक इमारतों के शीशे विस्फोट से चटक गए। ये ब्लास्ट लेबनान को राजधानी बेरूत का है। विस्फोट के बाद सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

बेरूत में भयानक विस्फोट:

लेबनान की राजधानी बेरूत में भीषण विस्फोट देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर विस्फोट के भीषण वीडियो वायरल हो रहे हैं। विस्फोट के बाद के भयानक मंजर के फोटोज देख हर कोई दंग हैं।

ये भी पढ़ें: खुदाई करने वाले इस मजदूर की ऐसे चमकी किस्मत, रातों रात बन गया करोड़पति

ब्लास्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

विस्फोट कैसे और क्यों हुआ इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। हालांकि शुरुआती रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ब्लास्ट पोर्ट के पास हुआ है।

ये भी पढ़ें: किसानो के लिए खुशखबरी! अब होंगे मालामाल, मोदी सरकार देने जा रही ये सुविधा

ब्लास्ट से दहल गयी राजधानी

बेरूत ब्लास्ट के जो वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं, उसमे स्पष्ट देखा जा सकता है कि कैसे पूरी राजधानी ब्लास्ट की वजह से डगमगा गईं । ब्लास्ट के चलते धुंए के बादल काफी दूर तक देखे गए। बेरूत काले बादलों से ढक गया।

ये भी पढ़ें सुशांत केस की जांच में नया मोड़! दोस्त ने शेयर किया ऐसा चैट, उड़े सबके होश

काफी दूर तक इमारतों के शीशे छिटके:

वहीं बताया जा रहा है कि ब्लास्ट इतना भयानक था कि राजधानी क्षेत्र में घटनास्थल से काफी दूर की इमारतों के भी शीशे टूट गए।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App