यहां जिंदगी खतरे में: ट्रंप ने बदला अपना प्लान, बढ़ी और मुसीबते

पूरी दुनिया पर कोरोना वायरस ने आफत मचा के रखी है। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने रविवार को कहा कि वे प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल के सुरक्षा का खर्च नहीं उठाएंगे। इसके बाद हैरी और मेगन ने अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहने का प्लान बदल दिया।

नई दिल्ली : पूरी दुनिया पर कोरोना वायरस ने आफत मचा के रखी है। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने रविवार को कहा कि वे प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल के सुरक्षा का खर्च नहीं उठाएंगे। इसके बाद हैरी और मेगन ने अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहने का प्लान बदल दिया। बता दें कि हैरी और मेगन कनाडा से कैलिफोर्निया आने वाले थे लेकिन अब नहीं आएंगे क्योंकि अमेरिकी प्रशासन ने उनकी सुरक्षा का खर्च उठाने से मना कर दिया है। ऐसे में उन दोनोंं को अपना प्लान बदलना पड़ा।

 

ये भी पढ़े… चीन का खौफनाक सच: सामने आया सर्वे, सबसे बोला था झूठ

डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीट पर

डोनाल्ड ट्रंप ने एक ट्वीट में कहा, मैं ब्रिटेन की महारानी का बहुत बड़ा प्रशंसक और अच्छा मित्र हूं। ऐसी रिपोर्ट आई थी कि हैरी और मेगन जो यूके का साम्राज्य छोड़ चुके हैं, वे स्थाई तौर पर कनाडा में रहेंगे। डोनाल्ड ट्रंप ने आगे कहा, फिलहाल उन्होंने कनाडा छोड़कर अमेरिका आने का मन बनाया है। हालांकि अमेरिका उनकी सुरक्षा का खर्च नहीं उठाएगा। इसका भुगतान उन्हें खुद करना होगा।

ये भी पढ़े…कोरोना इफेक्ट: इस साल IPL का मजा नहीं ले पाएंगे क्रिकेट फैंस, रद्द होगा आयोजन

डोनाल्ड ट्रंप के इस ट्वीट पर हैरी और मेगन के प्रवक्ता ने कहा, संसेक्स के ड्यूक और डचेज (प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल) का अमेरिकी सरकार से सुरक्षा मांगने की फिलहाल कोई योजना नहीं है। दोनों पति-पत्नी के लिए निजी सुरक्षा के बंदोबस्त कर दिए गए है।

ब्रिटेन का राजपरिवार छोड़ दिया था

आपको बता दें, जब से इन दोनों ने ब्रिटेन का साम्राज्य छोड़ा है, तब से इनकी सुरक्षा को लेकर कई तरह के सवाल उठते रहे हैं। अभी जल्द में दोनों ने अपनी इच्छा से ब्रिटेन का राजपरिवार छोड़ दिया था और कनाडा में रहने का ऐलान किया था। इन दोनों ने ऐलान किया था कि वे अपना खर्च खुद उठाएंगे।

ये भी पढ़े… कोरोना के प्रकोप के बीच बिहार में फिर शुरू हुआ चमकी बुखार, एक की हुई मौत

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App