×

पॉर्न के शौक़ीन चीनी राजदूत: कारनामा जान हिल जाएंगे आप, हो रहे ट्रोल

मामला इतना बढ़ गया कि चीनी राजदूत को इस पर सफाई देनी पड़ी। लियू शियाओमिंग का कहना है कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक कर किसी ने ये वीडियो लाइक किया है।

Newstrack
Published on: 11 Sep 2020 6:00 AM GMT
पॉर्न के शौक़ीन चीनी राजदूत: कारनामा जान हिल जाएंगे आप, हो रहे ट्रोल
X
पॉर्न के शौक़ीन चीनी राजदूत: कारनामा जान हिल जाएंगे आप, हो रहे ट्रोल

नई दिल्ली: एक चीनी राजदूत उस समय जमकर ट्रोल हुए जब उनके ट्विटर अकाउंट से एक पॉर्न वीडियो लाइक हुआ। ये चीनी राजदूत लंदन में पोस्ट हैं। यह मामला काफी गरमाया हुआ है और तूल पकड़ता जा रहा है। मामला इतना बढ़ गया कि चीनी राजदूत को इस पर सफाई देनी पड़ी। लियू शियाओमिंग का कहना है कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक कर किसी ने ये वीडियो लाइक किया है। लंदन में चीनी एम्बेसी ने ट्विटर से तुरंत इस मामले की जांच करने को कहा है।

ट्विटर पर चीनी राजदूत जमकर हुए ट्रोल

दरअसल, कुछ दिनों पहले चीनी राजदूत लियू शियाओमिंग के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक पॉर्न वीडियो को लाइक किया गया था। इसके बाद ट्विटर पर चीनी राजदूत को जमकर ट्रोल किया जाने लगा। लियू शियाओमिंग के अकाउंट से लाइक किया गया ये वीडियो हटाने से पहले ट्विटर के लाइक्ड सेक्शन में करीब एक घंटे तक रहा। इस एक घंटे में लोगों ने चीनी राजदूत पर जमकर भड़ास निकाली और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दीं।

Chinese Ambassador Liu Xiaoming-2 पॉर्न के शौक़ीन चीनी राजदूत: कारनामा जान हिल जाएंगे आप, हो रहे ट्रोल-(courtesy-social media)

ये भी देखें: Gold में जबरदस्त गिरावट: सोने-चांदी की कीमत हुई सस्ती, जानें नए रेट

मामले की गंभीरता से जांच की जाए

बता दें कि चीनी दूतावास ने अपनी वेबसाइट पर एक बयान में जारी कर कहा कि 'कुछ चीन विरोधी तत्वों ने राजदूत लियू शियाओमिंग के ट्विटर अकाउंट को बड़े शातिर तरीके से अपना निशाना बनाया है। दूतावास ने ट्विटर को इसकी सूचना दी है और आग्रह किया है कि इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जाए।'

अफवाहों पर ना तो भरोसा करें और ना ही इसे फैलाएं

दिए गए बयान में कहा गया है, 'दूतावास अपने अधिकार के तहत आगे की कार्रवाई करेगा और लोगों से उम्मीद की जाती है कि वो इस तरह की अफवाहों पर ना तो भरोसा करें और ना ही इसे फैलाएं।' लियु ने खुद चीनी दूतावास की ओर से किए गए ट्वीट को रिट्वीट किया है और एक कहावत लिखी- लुहार को हथौड़े से क्या डर।

Chinese Ambassador Liu Xiaoming-3 पॉर्न के शौक़ीन चीनी राजदूत: कारनामा जान हिल जाएंगे आप, हो रहे ट्रोल-(courtesy-social media)

ये भी देखें: खाताधारकों की बल्ले-बल्ले: इन बैंकों ने दी बड़ी सौगात, अब मिलेगा ये फायदा

चीन के सबसे प्रभावशाली राजनयिक हैं 'लियू शियाओमिंग'

लियू शियाओमिंग को चीन के सबसे प्रभावशाली राजनयिकों में से एक माना जाता है।लियू ने पिछले साल अक्टूबर में अपना ट्विटर अकाउंट बनाया था और उनके 85,000 से अधिक फॉलोवर्स हैं। इस पूरे मामले पर ट्विटर के प्रवक्ता ने कोई भी बयान देने से साफ मना कर दिया है।आपको बता दें कि चीन में ट्विटर और पोर्नोग्राफी आधिकारिक रूप से प्रतिबंधित है।

Newstrack

Newstrack

Next Story