×

वैक्सीन में 'जहर': इस देश के राष्ट्रपति का खुलासा, WHO ने कहा ऐसा करो

मेडागास्कर के राष्ट्रपति एंड्री राजोइलिना ने विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) को लेकर नया खुलासा किया है। डब्ल्यूएचओ ने उन्हें कोरोना वायरस के लिए अपनी रेमेडी में थोड़ा जहर डालने के लिए 20,000,000 डॉलर की पेशकश की है।

Newstrack
Published on: 7 Dec 2020 1:25 PM GMT
वैक्सीन में जहर: इस देश के राष्ट्रपति का खुलासा,  WHO ने कहा ऐसा करो
X
वैक्सीन में 'जहर': इस देश के राष्ट्रपति का खुलासा, WHO ने कहा ऐसा करो

नई दिल्ली। एक तरफ कोरोना की महामारी से पूरा विश्व परेशान है तो वहीं दूसरी तरफ WHO की भूमिका पर शुरुआत से ही सवाल खड़े किये जा रहे हैं। इस बीच मेडागास्कर के राष्ट्रपति एंड्री राजोइलिना ने विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) को लेकर नया खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि डब्ल्यूएचओ ने उन्हें कोरोना वायरस के लिए अपनी रेमेडी में थोड़ा जहर डालने के लिए 20,000,000 डॉलर की पेशकश की है। साथ ही कहा कि WHO ने उन्हें बताया कि उनकी रेमेडी को यूरोपीय लोगों ने हैक कर लिया है।

विश्व स्वास्थ्य संगठन हमारी मदद नहीं कर रहा है

एक डॉट कॉम की एक खबर के अनुसार, एंड्री राजोइलिना ने कहा कि 'लोग सतर्क रहें, विश्व स्वास्थ्य संगठन जिसे हमने ये सोचकर जॉइन किया था कि वह हमारी मदद करेगा, वह हमारी मदद नहीं कर रहा है।' उन्होंने कहा कि 'मेरे देश मेडागास्कर ने कोरोना वायरस का इलाज ढूंढ लिया है।

who

मेरे अफ्रीकी दोस्तों को मारने के लिए 20,000,000 डॉलर की पेशकश

लेकिन यूरोपीय लोगों ने मेरे अफ्रीकी दोस्तों को मारने के लिए इस उपाय में विषाक्त पदार्थों को डालने के लिए 20,000,000 डॉलर प्रस्तावित किए हैं। मैं सभी अफ्रीकियों से आग्रह करता हूं कि उनकी कोरोना वायरस वैक्सीन का उपयोग ना करें। क्योंकि यह कोरोना का इलाज नहीं कर रहा बल्कि जान ले रहा है। हमारी वैक्सीन पीले रंग की है। इसलिए कोई भी हरे रंग की वैक्सीन का इस्तेमान ना करे। यूरोपियों ने हमारी वैक्सीन की रेमेडी को हैक कर लिया है और उसमें वे लोग जहर मिला रहे हैं।'

ये भी देखें: पाकिस्तान में हाहाकार: सेना की सच्चाई आई सामने, मुहाजिर कार्यकर्ताओं में आक्रोश

मैसेज को हर एक व्यक्ति तक पहुंचाने की अपील

राजोइलिना ने आगे कहा कि प्लीज इस मैसेज को हर एक व्यक्ति तक पहुंचाएं। क्योंकि उन लोगों ने हमारी वैक्सीन के उपाय को हैक कर लिया है और मैं चाहता हूं कि सभी को इस बारे में पता लगे।

ये भी देखें: खतरे में कोरोना वैक्सीन: हो सकती है इसकी लूट, इंटरपोल ने दी चेतावनी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story