×

मासूम के साथ किया रेप, 3 महीने की थी वो बच्ची, दर्दनाक मौत से दहले लोग

24 साल के शख्स ने 3 महीने की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है। जिसके बाद बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई। जो भी इस घटना के बारे में सुन रहा है वो हैरान है कि कोई भी इतना बेरहम कैसे हो सकता है।

SK Gautam
Published on: 11 Feb 2021 8:19 AM GMT
मासूम के साथ किया रेप, 3 महीने की थी वो बच्ची, दर्दनाक मौत से दहले लोग
X
मासूम के साथ किया रेप, 3 महीने की थी वो बच्ची, दर्दनाक मौत से दहले लोग

नई दिल्ली: विश्व के कोने-कोने से आने वाली रेप की घटनाएं दिल दहला देती हैं, ये घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। एक ऐसी ही घटना ऑस्ट्रेलिया की न्यूकैसल सिटी से आई है। जिसको सुनकर आपका दिल दहल जायेगा। यहां एक 24 साल के शख्स ने 3 महीने की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है। जिसके बाद बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई। जो भी इस घटना के बारे में सुन रहा है वो हैरान है कि कोई भी इतना बेरहम कैसे हो सकता है।

3 महीने की मासूम के साथ रेप

बताया जा जरह है कि ऑस्ट्रेलिया में न्यू साउथ वेल्स के न्यूकैसल सिटी में रेप की खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया। यहां जेम्स रुडोल्फ नामक शख्स के खिलाफ 3 महीने की मासूम के साथ रेप करने और उसे जान से मारने का केस दर्ज किया गया। इसके बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई।

ये भी देखें: क्या है Koo App: Twitter को पछाड़ पाएगा, जानें फीचर और कितना लोकप्रिय ये देशी एप

बच्ची की अस्पताल में मौत

बता दें कि बेरहमी से रेप के बाद 3 महीने की बच्ची को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी जान फिर भी नहीं बच पाई। जान लें कि न्यूकैसल सिटी पुलिस ने 3 महीने की बच्ची से रेप करने और उसकी हत्या करने के आरोपी जेम्स रुडोल्फ को 16 दिसंबर, 2020 को गिरफ्तार किया था। इससे पहले पुलिस ने घटनास्थल पर क्राइम सीन दोबारा क्रिएट किया और जांच की।

crime

ये भी देखें: सपना चौधरी पड़ी मुसीबत में, हरियाणवी सिंगर पर केस दर्ज, धोखाधड़ी का आरोप

न्यूकैसल सिटी के लोगों में काफी गुस्सा

गौरतलब है कि 3 महीने की मासूम के साथ रेप की इस घटना के बाद न्यूकैसल सिटी के लोगों में काफी गुस्सा है। पुलिस बहुत संवेदनशीलता के साथ इस मामले की जांच कर रही है। बुधवार को सुनवाई के दौरान कोर्ट ने पुलिस टीम से कहा कि 4 हफ्ते में जांच को पूरा कर लिया जाए और बेंच के सामने रिपोर्ट पेश की जाए। बता दें कि 3 महीने की बच्ची के रेप के मामले की सुनवाई अब मार्च, 2021 में की जाएगी। पुलिस आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है और मामले के हर पहलू की जांच कर रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story