×

बलात्कार से मुर्गी की मौतः पत्नी ने बना लिया वीडियो, मिली ये सजा

मुर्गी के साथ संबंध बनाने में आरोपी की पत्नी सहयोग करती थी। दोषी करार किए गए 37 साल के युवक का नाम रेहान बेग है। यह मामला ब्रिटेन के ब्रैडफोर्ड का है। ब्रैडफोर्ड क्राउन कोर्ट ने बेग को सजा दी है।

Newstrack
Published on: 20 Oct 2020 9:16 AM GMT
बलात्कार से मुर्गी की मौतः पत्नी ने बना लिया वीडियो, मिली ये सजा
X
बलात्कार से मुर्गी की मौतः पत्नी ने बना लिया वीडियो, मिली ये सजा

नई दिल्ली: विश्व के कई जगहों से अजीबो-गरीब घटनाएं सुनने को मिलती हैं। एक युवक को मुर्गी के साथ संबंध बनाने के आरोप में दोषी करार दिया गया है और उसे तीन साल जेल की सजा सुनाई गई है। हैरान करने वाली बात यह है कि उसकी पत्नी ने ही मुर्गी के साथ संबंध बनाने का वीडियो रिकॉर्ड किया था।

आरोपी की पत्नी ने बनाया वीडियो

एक रिपोर्ट के अनुसार, मुर्गी के साथ संबंध बनाने में आरोपी की पत्नी सहयोग करती थी। दोषी करार किए गए 37 साल के युवक का नाम रेहान बेग है। यह मामला ब्रिटेन के ब्रैडफोर्ड का है। ब्रैडफोर्ड क्राउन कोर्ट ने बेग को सजा दी है।

मुर्गी की मौत हो गई

रिपोर्ट में बताया गया कि इस घटना की वजह से मुर्गी की मौत हो गई थी। बेग की पत्नी ने यह माना कि वह भी पति को अजीबो-गरीब हरकत में सहयोग करती थी। हालांकि, घरेलू हिंसा के सबूत मिलने की वजह से पत्नी को कोर्ट ने सजा नहीं दी।

Bradford Crown Court

ये भी देखें: चुनाव में करोड़पतियों पर दांव: गरीबों की कांग्रेस, अमीर प्रत्याशियों वाली पार्टी बनी सपा

बेहद घटिया और विकृत सोच वाला काम

ब्रैडफोर्ड क्राउन कोर्ट ने बेग की हरकत को बेहद घटिया और विकृत करार दिया। बेग की हरकत का खुलासा तब हुआ था जब बच्चों के यौन शोषण की तस्वीरें रखने की सूचना मिलने पर नेशनल क्राइम एजेंसी ने बेग के घर पर छापा मारा था।

ये भी देखें: यहां बंटे नोटः कटघरे में आए भाजपा प्रत्याशी, चुप्पी साधे हैं सभी जिम्मेदार

बच्चों के यौन शोषण की तस्वीरें हुई थी बराबर

बेग के कंप्यूटर में बच्चों के यौन शोषण की तस्वीरें भी बरामद की गई थीं। जांचकर्ताओं ने कोर्ट को यह भी बताया था कि बरामद किए गए वीडियो में बेग कई मुर्गियों के साथ संबंध बनाता हुआ पाया गया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story