मेलानिया ट्रंप जाते जाते कर गईं कुछ ऐसा, दुनियाभर में हो रही आलोचना

व्हाइट हाउस से विदा होने पर फर्स्ट लेडी वहां के स्टाफ के प्रति आभार व्यक्त करते हुए नोट लिखती हैं। मेलानिया से भी लोगों को यही उम्मीद थी कि वह स्टाफ को आभार जताएंगी। वह खुद से कुछ लिखकर आभार व्यक्त करेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Published by Dharmendra kumar Published: January 20, 2021 | 11:11 pm
melania trump

राष्ट्रपति पद छोड़ने से पहले समर्थकों का भला करना नहीं भूले ट्रंप, किया ये बड़ा काम (फोटो:सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: अमेरिका में डोनाल्ड ट्रंप ने जाते वक्त तक हार नहीं मानी। ट्रंप ने बाइडन के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने से मना कर दिया। इस पूरा मामले में उनकी पत्नी और अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप ने मौन धारण कर रखा था और उनका समर्थन करती रहीं। 20 जनवरी को ट्रंप और फर्स्ट लेडी मेलानिया ने व्हाइट हाउस खाली कर दिया। इस दौरान एक ऐसा वाकया हुआ जिसके लिए लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं।

व्हाइट हाउस से विदा होने पर फर्स्ट लेडी वहां के स्टाफ के प्रति आभार व्यक्त करते हुए नोट लिखती हैं। मेलानिया से भी लोगों को यही उम्मीद थी कि वह स्टाफ को आभार जताएंगी। वह खुद से कुछ लिखकर आभार व्यक्त करेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मेलानिया ने यह नोट किसी और से लिखवाया और उस नोट पर अपना साइन कर दिया। इसे लेकर उनकी तीखी आलोचना हो रही है।

ये भी पढ़ें…राष्ट्रपति बनते ही बाइडन लेंगे ये बड़े फैसले, दुनिया पर होगा असर

मेलानिया ट्रंप ने व्हाइट हाउस के करीब 80 कर्मचारियों को थैंक्यू नोट दिया। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मेलानिया ट्रंप ने ईस्ट विंग स्टाफ से अपने नाम पर एक नोट लिखवाया था। इस रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है मेलानिया बस अपने घर लौटना चाहती थीं और वो वॉशिंगटन या व्हाइट हाउस छोड़ने को लेकर दुखी नहीं थीं।

melania trump white house

व्हाइट हाउस के स्टाफ के लिए खुद से थैंक्यू नोट नहीं लिखने के लिए मेलानिया की आलोचना की जा रही है। टेक्सास के एक वकील ने कहा कि यह काफी अजीब है जिन मेलानिया को हम जानते हैं और प्यार करते हैं, ये उनके व्यक्तित्व से मेल नहीं खाता है।

ये भी पढ़ें…ट्रंप का White House से नमस्ते! विदाई से पहले बोले ये शब्द, जानें कहां है नया ठिकाना

तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि इससे मुझे बहुत हैरानी नहीं हुई। पत्रकार डेनियल डेल ने मेलानिया के किसी और से नोट लिखवाने पर तंज कसा और कहा कि ट्रंप ने अपने विदाई भाषण में कहा कि उनके परिवार ने बहुत मेहनत की। तो कई लोगों ने आलोचना करते हुए मेलानिया को आलसी करार दिया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App