इधर दुनिया कोरोना से लड़ रही थी, उधर मिया खलीफा ने उठा लिया इतना बड़ा कदम

पोर्न स्टार रही मिया खलीफा से जुड़ी आज एक ऐसी खबर सामने आई है। जो लाखों फैन्स को निराश कर सकती है। ये खबर मिया खलीफा की शादी से जुड़ी हुई है। जिसे फिलहाल कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए पोस्टपोन कर दिया हैं।

वाशिंगटन: पोर्न स्टार रही मिया खलीफा से जुड़ी आज एक ऐसी खबर सामने आई है। जो लाखों फैन्स को निराश कर सकती है। ये खबर मिया खलीफा की शादी से जुड़ी हुई है। जिसे फिलहाल कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए पोस्टपोन कर दिया हैं। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है।

मिया खलीफा ने अपनी एक फोटो शेयर कर अपनी शादी पोस्टपोन करने की जानकारी फैन्स को दी है। उन्होंने व्हाइट ड्रेस में मिरर सेल्फी लेते हुए एक फोटो शेयर की है।

इसके साथ उन्होंने लिखा- ‘रॉबर्ट से शादी करने से पहले अगर दुनिया खत्म हो जाए तो मेरे क्लोसेट पर टंगे 12 कपड़ों में से किसी एक को पहनाकर मुझे दफना देना। ये सारे कपड़े मैं अपनी शादी में पहनने वाली थी जो जून में होने वाली थी’।

ये भी पढ़ें…कोरोना ने ली डॉक्टर की जान, इस घटना ने और बढ़ा दी दिक्कते

मार्च में किया था शादी का एलान

इस साल मार्च में मिया खलीफा ने बॉयफ्रेंड रॉबर्ट संग अपनी शादी का ऐलान किया था। उन्होंने बताया कि रॉबर्ट ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था जिसके लिए वे तैयार थी। उन्होंने इस बात की जानकारी भी सोशल मीडिया पर दी थी।

मिया खलीफा की यी दूसरी शादी है। इससे पहले फरवरी 2011 में उन्होंने अपने हाई-स्कूल बॉयफ्रेंड से शादी की थी। दोनों 2014 में अलग हो गए और फिर 2016 में उनका तलाक हो गया था। 2014 से लेकर 2015 के बीच वे एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही थी।

कोरोना से मौत होने पर कब करना चाहिए अंतिम संस्कार, किन बातों का रखें ध्यान

बोल्ड फोटोज की वजह से काफी पॉपुलर हैं मिया खलीफा

मिया खलीफा अक्सर अपने बॉयफ्रेंड रॉबर्ट के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। मिया सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से काफी पॉपुलर हैं। रॉबर्ट शेफ हैं जो मूल रूप से स्वीडन के रहने वाले हैं। उन्होंने मिया को पिछले साल मार्च में शिकागो में चल रहे एक स्पोर्ट्स शो के दौरान मिया को शादी के लिए प्रपोज किया था।

रॉबर्ट ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने प्रपोजल की पूरी बात बताई थी। उन्होंने इसमें लिखा- ‘हम इस वीकेंड शिकागो गए और वहां स्मिपथ में शानदार डिनर एंजॉय किया। मैंने मिया खलीफा को प्रपोज किया और उन्होंने हां कर दी है।’

कोरोना से लड़ाई: केंद्र ने राज्यों के लिए खोला खजाना, दिए इतने करोड़