×

भीषण सड़क हादसा: 9 लोगों की मौत, लाशों के उड़े चिथड़े, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

नेपाल के बैतड़ी जिले में एक यात्री बस का एक्सीडेंट का शिकार हो गई है। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है, तो वहीं 34 लोग इस हादसे में घायल हो गए हैं। मौके पर बचाव कार्य जारी है।

Newstrack
Published on: 13 Nov 2020 3:25 AM GMT
भीषण सड़क हादसा: 9 लोगों की मौत, लाशों के उड़े चिथड़े, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
X
नेपाल के बैतड़ी जिले में एक यात्री बस का एक्सीडेंट का शिकार हो गई है। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है, तो वहीं 34 लोग इस हादसे में घायल हो गए हैं।

लखनऊ: नेपाल में एक भयानक सड़क हादसा हो गया है। यह हादसा नेपाल के बैतड़ी जिले में हुआ है। जहां एक यात्री बस का एक्सीडेंट हो गया है जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई है, तो वहीं 34 लोग इस हादसे में घायल हो गए हैं। दुर्घटना स्थल पर बचाव किया जा रहा है। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मरने वालों की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है।

इससे पहले नेपाल के जिला बर्दिया और सल्यान में भी सड़के हागसे में पांच लोगों की मौत हुई। बाइक और ट्रैक्टर-ट्रॉली के बीच टक्कर हुई थी। बाइक पर सवार पति-पत्नी की मौत हो गई थी। वहीं ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार ड्राइवर सहित तीन लोगों की मौत हुई थी।

पाकिस्तान में 20 की मौत

इससे पहले पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के डेरा इस्माइनल खान जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया था। इस सड़क हादसे में 20 लोगों की मौत हो थी है। अधिकारियों ने बताया कि था एक तिपहिया वाहन नहर में गरि गया जिसके कारण यह हादसा हुआ। बचाव कार्य दल में शामिल अधिकारियों ने बताया था कि नहर से बीस शवों को बाहर निकाला गया था, तो वहीं तीन लोगों को बचा लिया गया था। यह सभी शादी समारोह से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया। खैबर पख्तूनख्वा के मुख्यमंत्री महमूद खान ने हादसे पर दुख जताया।

ये भी पढ़ें...झारखंड की खास खबरः जारी हो गई गाइडलाइन, केवल दो घंटे की दिवाली

Bus Accident in Nepal

यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषणा हादसा

तो वहीं यमुना एक्सप्रेस-वे पर बुधवार की रात तेज रफ्तार अर्टिगा कार एक्सिडेंट का शिकार हो गई। इसमें एक महिला समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे। यह सभी लोग दिल्ली से नेपाल जा रहे थे और यह हादसा उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में घटी।

ये भी पढ़ें...दिवाली पर योगी जंगल में करेंगे मंगलः तीन घंटे वनटांगियों के बीच होंगे खास

पुलिस ने बताया यह हादसा रात करीब साढ़े बारह बजे तब हुआ, जब गाड़ी बलदेव थाना क्षेत्र में एक्सप्रेस वे के 137 किलोमीटर निशान से गुजर रही थी। उन्होंने बताया कि नोएडा की तरफ से आ रही अर्टिगा कार आगे चल रहे कैंटर में जा घुसी, जिससे अर्टिगा में सवार नेपाल के सोमाली बड़ा निवासी पवन कुमारी पांडेय उर्फ लक्ष्मी (27 वर्ष) व दो अन्य पुरुषों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि आजमगढ़ निवासी कार चालक प्रवेश, ममता, प्रकाश, गोविंद, और यम बहादुर सहित करीब आधा दर्जन लोग हादसे में घायल हो गए।

ये भी पढ़ें...रेल यात्रियों के लिए सुगम हुई यात्राः सुरक्षा और सुविधा के लिए उठाए गए खास कदम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story