तानाशाह ने चीन सीमा पर तैनात किया ये खतरनाक गन, इनको दिया मारने का आदेश

कोरोना वायरस जब से शुरू हुआ है तब से ही किम जोंग उन ने अपने देश की सीमा को बंद कर रखा है। सीमा पर इतनी सख्ती की गई है कि चीन से व्यापार को भी बंद कर दिया गया है। इस वजह से उत्तर कोरिया में रोजमर्रा के सामानों की किल्लत हो गई है।

Published by Dharmendra kumar Published: December 4, 2020 | 7:49 pm
Kim Jong Un

तानाशाह ने चीन सीमा पर तैनात किया ये खतरनाक गन, इनको दिया मारने का आदेश (फोटो: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन की सनक से पूरी दुनिया वाकिफ है। किम जोंग आए दिन ऐसी हरकते करता है जिसका चर्चा पूरी दुनिया में होती है। एक बार फिर उत्तर कोरिया के तानाशाह ने ऐसा कदम उठाया है जिसकी चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है। अब उसने चीन से लगती सीमा पर एंटी एयरक्राफ्ट गनों को तैनात कराया है।

इसके साथ ही तानाशाह ने ऐसा आदेश दिया है जिसके बाद लोगों में दहशत फैल गई है। कोरोना से डरे तानाशान ने उत्तर कोरिया के बॉर्डर गार्ड्स को सीमा से 0.6 मील के भीतर मिलने वाले किसी भी शख्स को तुरंत गोली मारने का आदेश दिया है। तानाशाह ने पहले यह आदेश शार्प शूटर्स को दिया था। इसके साथ ही तानाशान ने सीमाई क्षेत्रों में बारूदी सुरंगों का जाल भी बिछवाया है, अब घुसपैठ को रोकने के लिए तानाशाह को किलिंग मशीन एंटी एयरक्राफ्ट गनों को तैनात करवा दिया है।

कोरोना के डर चीन भाग रहे नागरिक

कोरोना वायरस जब से शुरू हुआ है तब से ही किम जोंग उन ने अपने देश की सीमा को बंद कर रखा है। सीमा पर इतनी सख्ती की गई है कि चीन से व्यापार को भी बंद कर दिया गया है। इस वजह से उत्तर कोरिया में रोजमर्रा के सामानों की किल्लत हो गई है। तानाशाह की हरकतों से परेशान उत्तर कोरिया के लोग देश छोड़कर चीन भा रहे हैं।

ये भी पढ़ें…रो रहे सारे मुस्लिम: यहां जबरन खिलाया जा रहा सुअर, सामने आया चीन का सच

Kim Jong Un

इसलिए एंटी एयरक्राफ्ट गन की तैनाती की

उत्तर कोरिया के लोग चोरी से देश छोड़कर भाग रहे हैं। इसकी वजह किम जोंग के सामेन परेशानी खड़ी हो गई है। लोगों को बाहर जाने से रोकने के लिए तानाशाह ने सीमा पर एंटी एयरक्राफ्ट गन तैनात किया है। यह लंबी दूरी तक लोगों को मारकर गिरा सकती है। इसरा वार इतना खतरनाख होता है कि कोई भी बैलिस्टिक शील्ड या बॉडी आर्मर इसकी गोलियों को रोक नहीं सकता है।

ये भी पढ़ें…भारतीयों के लिए बड़ी खबर: अमेरिका ने लिया ये बड़ा फैसला, लोगों में खुशी की लहर

सैनिकों पर भी एंटी एयरक्राफ्ट गन से रखी जा रही नजर

तानाशाह ने लोगों के साथ ही उत्तर कोरिया के विशेष बलों के सैनिकों पर भी नजर रखने का आदेश दिया है। विशेष बल स्थानीय बॉर्डर गार्ड्स के साथ मिलकर मिशन को अंजाम देने का कार्य कर रहे हैं। इस गन की वजह से स्पेशल फोर्स और बॉर्डर गार्ड्स में भी डर बैठ गया है कि उनको भी गोली मारी जा सकती है।

ये भी पढ़ें…65 मस्जिदें ध्वस्त: एक के बाद एक गिरा दिए चीन ने, लगातार नष्ट कर रहा वजूद

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App