×

मोदी से डरा पाकिस्तान: अब खुद को लेकर कह डाली ये बड़ी बात, यहां जाने पूरा मामला

शेख रसीद ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री मोदी चाहते हैं कि पाकिस्तान भीख का कटोरा लेकर खड़ा हो जाए। उन्होंने सीमा पर बढ़ रहे खतरे पर कहा कि, सीमा पर खतरा बहुत बढ़ चुका है और अघोषित जंग जारी है।

Shreya
Published on: 23 Oct 2019 7:21 AM GMT
मोदी से डरा पाकिस्तान: अब खुद को लेकर कह डाली ये बड़ी बात, यहां जाने पूरा मामला
X

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के रेलवे मंत्री शेख रसीद ने एक बार फिर से पीएम मोदी को लेकर अपने डर को जगजाहिर किया है। शेख रसीद ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री मोदी चाहते हैं कि पाकिस्तान भीख का कटोरा लेकर खड़ा हो जाए। उन्होंने सीमा पर बढ़ रहे खतरे पर कहा कि, सीमा पर खतरा बहुत बढ़ चुका है और अघोषित जंग जारी है। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रेल मंत्री ने कहा कि, पाकिस्तान को सीमा पर खतरनाक हद तक चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है और दोनों देशों के बीच अघोषित जंग हो रही है। रशीद ने कहा कि दोनों देशों की सेना आमने-सामने हैं औऱ कलस्टर बम का भी इस्तेमाल किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें: BCCI में नया दौर शुरू, सौरभ गांगुली ने अपनी टीम के साथ संभाली जिम्मेदारी

उन्होंने कहा कि, भारत जानता है कि अगर जंग हुई तो एटमी जंग होगी। मैं मोदी (पीएम मोदी) के इरादों को जान गया हूं। मोदी चाहते हैं कि पाकिस्तान भीख का कटोरा लेकर खड़ा रहे और श्रीलंका और मालदीव बन जाए।

हमारे पास पाव-आधा किलो बम भी है- रशीद

शेख रसीद ने अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं। बीते दिनों उन्होंने पाकिस्तान के पास पाव-आधा किलो जितने छोटे परमाणु बम होने की बात कहकर अपना मजाक बनवाया था। एक बार उन्होंने फिर कहा है कि, मैं कोई पागल नहीं हूं जो बता चुका हूं कि पाव-आधा किलो के भी बम हैं, कोई गलतफहमी में न रहे। वो जिस तरह के मिर्च मसाला का इस्तेमाल करेंगे, हम भी उसी तरह का करेंगे।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान के सपनों पर पानी, सऊदी ने कहा- किसी की नहीं है…

Shreya

Shreya

Next Story