×

बहुत भयानक हादसा: डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

अधिकारियों ने बताया कि नहर से बीस शवों को बाहर निकाला गया है, तो वहीं तीन लोगों को बचा लिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, यह सभी शादी समारोह से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया।

Newstrack
Published on: 11 Nov 2020 1:43 PM GMT
बहुत भयानक हादसा: डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल
X
पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के डेरा इस्माइनल खान जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस सड़क हादसे में 20 लोगों की मौत हो गई है।

नई दिल्ली: बुधवार को दिल को रूला देने वाली खबर सामने आई है। यह खबर पड़ोसी देश पाकिस्तान से आई है। पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के डेरा इस्माइनल खान जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस सड़क हादसे में 20 लोगों की मौत हो गई है। अधिकारियों ने बताया कि एक तिपहिया वाहन नहर में गरि गया जिसके कारण यह हादसा हुआ है।

बचाव कार्य दल में शामिल अधिकारियों ने बताया कि नहर से बीस शवों को बाहर निकाला गया है, तो वहीं तीन लोगों को बचा लिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, यह सभी शादी समारोह से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया। खैबर पख्तूनख्वा के मुख्यमंत्री महमूद खान ने हादसे पर दुख जताया है।

मार्च में भी हादसे में 20 लोगों की गई थी जान

इस साल मार्च में भी पाकिस्तान में ऐसा ही एक भीषण हादसा हुआ था। इस हादसे में भी एक यात्री बस नाले में गिर गई थी। इस हादसे के कारण करीब 20 लोगों की मौत हो गई थी। जबकि 6 लोग घायल हो गए थे। उस दौरान गिलगिट बाल्टिस्तान सरकार के प्रवक्ता फैजुल्लाह फिराक ने कहा था यह बस रावलपिंडी से स्कार्दू की ओर जा रही थी और बस लौटते वक्त गिलगिट के पास बस नाले में गिर गई थी।

Road Accident

ये भी पढ़ें...नीतीश फेल: तो सुशासन बाबू का क्या होगा अगला कदम, क्या फिर बदलेंगे गाड़ी

भारत में 8 लोगों की मौत

राजस्थान के जोधपुर में एक भीषण हादसा हो गया। यहां पर बासनी के द्वितीय फेज इलाके में मंगलवार को एक बेहद दर्दनाक घटना हो गई, जिसमें आठ लोगों की मृत्यु हो गई। लेकिन इस घटना की जो तस्वीरें सामने आई है वो काफी ज्यादा डरावनी है।

ये भी पढ़ें...गिरी नदी में कार: हादसे में दर्दनाक मौतों से कांपा देश, हर तरफ चीख-पुकार

दरअसल, जोधपुर के बासनी थाना इलाके बाबा रामदेव मंदिर के समीप मंगलवार को एक निर्माणाधीन फैक्ट्री की दीवार और उसका एक हिस्सा अचानक भरभराकर गिर गया। इस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें...BJP सांसद का निधन: शोक में डूबी पूरी पार्टी, अंतिम यात्रा में कैबिनेट मंत्री शामिल

मिली जानकारी के मुताबिक, बासनी थाना इलाके में निर्माणाधीन फैक्ट्री की दीवार और उसका एक हिस्सा अचानक भरभराकर गिर गया। वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही वहां हड़कंप मच गया। वहीं घटना की सूचना मिलने पर बासनी थाना अधिकारी दिलीप खदाव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच और स्थानीय लोगों की मदद के साथ रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कराया। रेस्क्यू ऑपरेशन में मलबे में दबे श्रमिकों को बाहर निकाला गया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story