×

अल्लाह बचा लो: फुट कर रोने लगे मौलाना, सामने थे इमरान खान

पाक प्रधानमंत्री इमरान खान के करीबी माने जाने वाले और तबलीगी जमात से जुड़े मौलाना तारिक जमील लाइव टीवी पर ही PM के सामने रोने लगे।

Shreya
Published on: 24 April 2020 10:36 AM GMT
अल्लाह बचा लो: फुट कर रोने लगे मौलाना, सामने थे इमरान खान
X

इस्लामाबाद: इस वक्त पूरी दुनिया कोरोना वायरस के कहर से जूझ रही है। इस संक्रमण से पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान भी अछूता नहीं रहा है। वहां पर भी बहुत तेजी के साथ कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। इस बीच पाकिस्तान से खबर है कि पाक प्रधानमंत्री इमरान खान के करीबी माने जाने वाले और तबलीगी जमात से जुड़े मौलाना तारिक जमील लाइव टीवी पर ही PM के सामने रोने लगे।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी और सरपंचों के बीच ये अहम बातें, आपके लिए जानना है जरूरी

टीवी के दौरान रो पड़े मौलाना तारिक जमील

दरअसल मौलाना तारिक जमील लाइव टीवी के दौरान कोरोना वायरस को लेकर कुछ बातें कर रहे थे और वो अचानक से रो पड़े। वो लाइव टीवी के दौरान कोरोना वायरस को लेकर अल्लाह से दुआएं मांग रहे थे। तभी दुआओं के बीच मौलाना रो पड़े। इस दौरान प्रधानमंत्री इमराख खान भी लाइव जुड़े हुए थे।

महामारी को खत्म करने की दुआ मांग रहे थे मौलाना

मौलाना तारिक जमील अल्लाह से कोरोना की महामारी को खत्म करने की दुआ मांग रहे थे, तभी वो अचानक रो पड़े। इस दौरान वहां मौजूद अन्य मंत्री-अधिकारियों की भी आंखें नम हो गईं। वे सब भी कोरोना को खत्म करने की दुआ मांगते हुए देखे गए। इस दौरान इमरान खान को भी दुआ मांगते हुए देखा गया। मौलाना अल्लाह से माफी भी मांग रहे थे। उन्होंने कहा कि या अल्लाह हम सबको कोरोना से बचा लो।

यह भी पढ़ें: कश्मीर से बड़ी खबर: आतंकियों ने पुलिसकर्मी को किया रिहा, किया था अगवा

क्या कहा मौलाना तारिक जमील ने?

उन्होंने कहा कि हमें माफ कर दो। हमारी अदालतें जालिम हैं और हम सब जालिम है। हमारी झोली झूठ, नफरतों, खून, से भरी हुई हैं हम सबको इस आफत से बाहर निकालो। हम इस आफत को टाल नहीं सकते अब तेरा ही सहारा है। हमें बचा लो। हमारी जिंदगी और मौत तेरे हाथों में है। यही सब कहते हुए मौलाना रो पड़े।

PM इमरान खान भी कर रहे थे दुआ

इस दौरान पाकिस्तान के PM इमरान खान भी मौलान की बातों को गंभीरता से सुनते रहे। वो भी हाथों को फैलाए दुआ मांग रहे थे। इसके अलावा लाइव टीवी पर मौजूद सभी लोग शांत होकर दुआ करते रहे थे, इस दौरान सभी की आंखें नम थीं।

यह भी पढ़ें: डॉक्टर्स पर हमला करने वाले 5 आरोपी कोरोना से संक्रमित, जेल से भेजे गए हॉस्पिटल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story